उत्तर प्रदेश के फ़ैजाबाद जिला में दूषित भोजन करने से करीब आधा दर्जन लोगों की तबीयत अचानक खराब हो गई। हालत बिगड़ने से गांव में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में सभी लोगों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां डॉक्टरों की टीम सभी के इलाज में जुटी हुई थी। प्रारंभिक जांच में सामने आया कि सभी ने ख़राब सब्जी खा ली थी इसके चलते उन्हें फूड प्वॉइजनिंग हो गई। फिलहाल सभी घायलों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

हमारे फैजाबाद संवाददाता आशुतोष पाठक के अनुसार, पूराकलंदर थाना क्षेत्र के ग्राम गंजा में फूड प्वाइजनिंग के चलते पांच लोगों की हालत खराब हो गई। सभी को उपचार के लिए शुक्रवार दोपहर 2:25 बजे जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। जिन लोगों की दूषित सब्जी खाने से तबियत बिगड़ी है उनके नाम धन्यता (25) पुत्री रामजस, पूजा (18) पुत्री रामजस रमरता (25) पत्नी पवन, सेजल (13) पुत्री पवन, अर्चना (16) पुत्री रामजस हैं।

बीमार लोगों के परिजनों के अनुसार आज सुबह घर में बंद गोभी (बंधा) की सब्जी बनी थी इसको खाने के बाद सभी की हालत गंभीर हो गई। सभी लोगों को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है यहां सभी की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।गौरतलब है कि यूपी में फूड प्वॉइजनिंग का ये कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले तमाम विद्यालयों के सैकड़ों छात्र-छात्राएं भी दूषित भोजन करने से बीमार हो चुके हैं। इसलिए दूषित खाना का प्रयोग कतई न करें और अपना स्वास्थ्य सुरक्षित रखें।

ये भी पढ़ें- देश के टॉप थ्री थानों में शुमार गुडंबा में महिला की गला दबाकर हत्या

ये भी पढ़ें- देवरिया में दबंगों ने पेड़ से बांधकर लड़के को बेल्ट से पीटा, वीडियो वायरल

ये भी पढ़ें- इलाहाबाद में डबल मर्डर: एक युवक की गला रेतकर दूसरे की गला घोंटकर हत्या

ये भी पढ़ें- बाराबंकी में अमीनाबाद के सर्राफ की बस में गोली मारकर हत्या

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें