सैफई पहुंचे सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने किसान बाजार में घंटाघर के पास इटावा की इंटर छात्रा सांभवी चौहान और औरैया की छात्रा आर्या त्रिपाठी को समाजवादी पार्टी की तरफ से लैपटॉप वितरित किया। इसके साथ ही अखिलेश यादव ने दोनों छात्राओं के माता-पिता को भी सम्मानित किया। इस दौरान मीडिया से बातचीत में उन्होंने बताया कि सैफई और औरैया के अलावा हम लोगों ने सीतापुर, बाराबंकी, लखनऊ में जिला टॉपर छात्रों को लैपटॉप बांटा है। इस दौरान अखिलेश यादव के साथ सैकड़ों की संख्या में सपा कार्यकर्ता और उनके समर्थक मौजूद रहे।

भाजपा पर साधा निशाना ;

मीडिया से बातचीत में सपा मुखिया अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार चुनाव से पहले किया गया अपना हर वादा भूल गई है। सबसे महत्वपूर्ण वादा इंटर पास छात्र-छात्राओं को लैपटॉप वितरण करना था, उसे भी भूल गई है। भाजपा सरकार को उनका वादा याद दिलाने के लिए समाजवादी पार्टी निर्णय लिया है। इंटर की टॉपर छात्रा को हर जिले में लैपटॉप बांटेंगे।

akhilesh yadav saifai visit

इस दौरान उन्होंने बताया कि कुछ दिन पूर्व वे पार्टी कार्यालय से निकल रहे थे, तभी एक छात्र लैपटॉप का बैग लिए जा रहा था। हमने उससे पूछा कि लैपटॉप किसे मिला था तो उसने बताया मेरे भाई को मिला था। उस भाई के लैपटॉप से हमने भी चलाना सीख लिया है।

akhilesh yadav saifai visit

उन्होंने बताया कि समाजवादी पार्टी की सरकार में बिना भेदभाव के लाखों लैपटॉप बांटे गए। लैपटॉप वितरण से आगे बढ़ने की उम्मीद जगी थी।

रोजगार देने में फेल हुई भाजपा सरकार :

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि लोगों की पुरानी पेंशन बहाल होनी चाहिए। भाजपा सरकार ने वादा किया था कि हर साल 2 करोड़ नौकरी देंगे लेकिन वो अपना वादा भूल गई है।

akhilesh yadav saifai visit

इस दौरान अखिलेश यादव ने बताया कि राजस्थान में समाजवादी पार्टी ने क्षेत्रीय दलों से गठबंधन किया है। बसपा से गठबंधन के सवाल पर उन्होंने कहा कि 2019 में भाजपा को हटाने के लिए सभी दल एक साथ आ रहे हैं।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”संबंधित खबरें” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”uttar_pradesh_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें