उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव फिरोजाबाद जिले के शिकोहाबाद में स्थित जेएस विवि के दीक्षांत समारोह में भाग लेने के लिए पहुंचे। सोमवार को आयोजित हुए समारोह में प्रख्यात गीताकार सोम ठाकुर को डीलिट एवं गिरीश मोहन गुप्ता को डॉक्टरेट की उपाधि से अखिलेश यादव ने सम्मानित किया। जेएस विश्वविद्यालय का आयोजित दीक्षांत समारोह में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा।

भाजपा पर बरसे अखिलेश यादव :

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शिक्षा के मंच से कहा कि भारतीय जनता पार्टी पूरे देश में नफरत की राजनीति कर रही है। धर्म के आधार पर 2019 का चुनाव लड़ने की तैयारी के साथ भाजपा नफरत फैलाने का काम कर रही है। समाजवादी पार्टी विकास के रास्ते पर राजनीति कर रही है और देश को विकास के रास्ते पर ले जाना चाहती है। अपने संबोधन में उन्होंने समाजवादी पार्टी-बसपा गठबंधन का इशारा किया और कहा कि दोनों दल मिलकर भाजपा की सरकार को खदेड़ने का काम करेंगे। इस दौरान उनके साथ सपा महासचिव रामगोपाल यादव और सांसद धर्मेंद्र यादव मौजूद रहे।

कार्यकम में हुआ हंगामा :

अखिलेश यादव के इस कार्यक्रम में उनके साथ सैंकड़ों की संख्या में समर्थक और पार्टी कार्यकर्ता पहुंचे हुए थे। इस आयोजन स्थल पर मैनपुरी घिरोर के युवक कुलदीप ने अपनी पीड़ा बताते हुए हंगामा किया। इस युवक के परिवार में हत्या हुई है। हत्या केस में कार्रवाई नहीं होने पर युवक ने हंगामा किया तो मंच से सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी सरकार आएगी तभी न्याय मिल पाएगा क्योंकि इस सरकार में सभी कार्य जाति को देखकर किए जा रहे हैं।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”संबंधित खबरें” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”uttar_pradesh_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें