उत्तर प्रदेश के लखनऊ कांग्रेस के प्रांगण में आज पूर्व आईएएस अधिकारी कन्हैया लाल ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की. वहीं पूर्व आईएएस के सदस्यता ग्रहण कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर सांसद, छत्तीसगढ़ प्रभारी पी. एल. पुनिया और पूर्व विधायक वंशीधर पहाड़िया जी उपस्थित रहे.

पूर्व आईएएस अधिकारी कन्हैया लाल ने ग्रहण की कांग्रेस की सदस्यता:

बता दें कि पूर्व आईएएस अधिकारी कन्हैया लाल ने भारत सरकार में कई विभागों में अपनी सेवाएं दी हैं. साथ ही वह राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग के निदेशक रहें हैं.

वहीं कांग्रेस की सदस्यता लेने वाले कन्हैया लाल ने इस दौरान कहा कि मैंने कांग्रेस सरकारों में काम किया. कांग्रेस हमेशा देश के लोगों के लिये काम करती है. इसलिए अपनी सेवाएं भारत सरकार को देने के बाद अब कांग्रेस को मजबूत करूँगा.

कांग्रेस ने हर वर्ग के लिए काम किया: पूर्व आईएएस

उन्होंने कहा कि आज इतनी पार्टी हैं लेकिन कांग्रेस ही समाज के सभी वर्गों का ध्यान रखती हैं. वहीं भाजपा के खिलाफ बोलने हुए उन्होंने कहा कि आज एससी/एसटी के नाम पर बीजेपी सिर्फ ठगने का काम कर रही है.

कांग्रेस ने दलितों के अधिकार के लिए इसे बहुत पहले लागू किया था. कांग्रेस ने हमेशा दलित के अधिकारों के लिये प्रयास किया और कदम उठाये हैं.

प्रदेश अध्यक्ष राज्बब्बर ने बताया भाजपा को जन विरोधी:

इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर ने कहा कि आज कन्हैया लाल ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की है. हम उनका कांग्रेस परिवार में स्वागत करते हैं.

राजबब्बर ने कहा कि आपके आने से पार्टी को मजबूती मिलेगी. देश में समाज के हर वर्ग के लोगों को प्रताड़ित किया जा रहा. भाजपा को जनविरोधी बताते हुए कहा कि जन विरोधी सरकार सिर्फ उद्योपतियों के लिये काम कर रही है.

कन्हैयालाल हमेशा समाज के लिये लड़ते रहें है और आगे भी इसी तरह समाज और पार्टी को मजबूत करते रहेंगे.

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें