समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता शिवपाल यादव के सेक्युलर मोर्चा के गठन पर अखिलेश यादव कुछ भी बोलने से बचते हुए नजर आ रहे हैं। वे प्रेस कांफ्रेंस में भी शिवपाल यादव और उनके समाजवादी सेक्युलर मोर्चा को लेकर बयान देने से बचते हुए दिखाई दिए। इसके अलावा शिवपाल भी अखिलेश यादव कर आक्रमण नहीं कर रहे हैं। इस बीच समाजदी पार्टी की सरकार में पूर्व मंत्री तेज नारायण पाण्डेय उर्फ़ पवन ने शिवपाल यादव पर निशाना साधते हुए उन्हें बीजेपी का एजंट बताया है।

शिवपाल पर पूर्व मंत्री ने दिया बयान :

फैजाबाद में सपा सरकार में वन राज्य मंत्री रह चुके पवन पाण्डेय की शिवपाल यादव के समाजवादी सेक्युलर मोर्चा मोर्चा बनाने पर प्रतिक्रिया आयी है। सपा के प्रदेश प्रवक्ता व पूर्व मंत्री तेजनारायण पांडेय “पवन” ने मीडिया से बात करते हुए शिवपाल यादव पर साधा निशाना। उन्होंने कहा कि शिवपाल यादव अपना मानसिक संतुलन खो चुके हैं। उन्होंने कहा कि शिवपाल यादव बीजेपी एजेंट के तौर पर काम कर रहे हैं। शिवपाल यादव सपा प्रमुख अखिलेश यादव की नीतियों से डरे हुए है।

सपा पर नहीं पड़ेगा फर्क :

समाजवादी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता और पूर्व मंत्री पवन पाण्डेय यहीं नहीं रुके। उन्होंने शिवपाल यादव पर आक्रमण करना जारी रखा। मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि शिवपाल यादव समाजवादी पार्टी का कुछ नहीं बिगाड़ सकते हैं। उन्होंने कहा कि शिवपाल यादव का कोई जनाधार नहीं है।

पवन पाण्डेय ने दावा किया कि मुलायम सिंह और अखिलेश के बिना शिवपाल यादव जसवंतनगर सीट भी नही जीत सकते हैं। इसके अलावा पवन पाण्डेय ने चुनौती देते हुए कहा कि शिवपाल यादव पार्टी छोड़कर इस्तीफा देकर उपचुनाव लड़ कर देख ले।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”ये भी पढ़ें” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”uttar_pradesh_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें