वैसे तो राजनीति में एक दूसरे पर टिप्पणी करना एक आम बात है लेकिन जब वरिष्ठ कार्यकर्ता अपनी ही सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दे तो कुछ अजीब ही लगता है. ऐसा ही कुछ झांसी जिले में भी देखने को मिला जब पूर्व मंत्री ने अपनी ही सरकार को भ्रष्ट बताया।

नेता ने सार्वजनिक मंच से गिनवाए भाजपा के भ्रष्टाचार:

उत्तर प्रदेश के झांसी जिले के कचहरी चौराहे पर स्थित गांधी उत्थान में चल रहे बुंदेलखंड राज्य निर्माण के आंदोलन को लेकर अनशन हो रहा है.

इसी कड़ी में अनशन कर रहे संयुक्त बुंदेलखंड निर्माण मोर्चा के सदस्यों को अपना समर्थन देने आज भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री रतनलाल अहिरवार पहुंचे.

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=L0U1xrldIzc&feature=youtu.be” poster=”https://www.uttarpradesh.org/wp-content/uploads/2018/10/Former-Minister-Ratan-Lal-Ahirwar-raised-question-against-bjp-government.jpg” controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

इस दौरान भाजपा नेता रतनलाल अहिरवार ने सार्वजनिक मंच से अपनी ही सरकार के भ्रष्टाचारों को गिना दिया.

राफेल विमान, उज्ज्वला योजना हो या बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ सब की पोल खोल दी। वहीं रतनलाल अहिरवार ने कहा कि किस तरह से उज्ज्वला योजना के नाम पर गैस एजेंसी मालिकों से पैसा वसूला गया।

इसके साथ ही उन्होंने चेतावनी भरे लहज़े में कहा कि 2019 चुनाव से पहले अगर बुंदेलखंड नहीं बना तो वे उमा भारती को हराने का कार्य करेंगे।

रतनलाल की बात पार्टी कार्यालय तक पहुंचाउंगा: जमुना कुशवाहा

वहीं भाजपा नेता रतनलाल के अपनी ही सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलने को लेकर भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष जमुना कुशवाहा ने सवाल पूछा गया.

इस पर भाजपा जिलाध्यक्ष जमुना कुशवाहा ने बताया कि मामला हमारे संज्ञान में नही आया है. जैसे ही संज्ञान में आएगा, हम इसको पार्टी कार्यालय भेजेंगे.

उन्होंने ये भी कहा कि पार्टी जो भी फैसला करेगी हम वो कार्रवाई करेंगे.

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें