आगामी लोकसभा चुनावों के पहले बहुजन समाज पार्टी को बड़ा झटका लगा है। बसपा के बुलंदशहर सदर सीट से दो बार बसपा विधायक रहे हाजी अलीम (57) की बुधवार को मोहल्ला ऊपरकोट स्थित आवास पर संदिग्ध हालात में मौत हो गई। पारिवारिक सूत्रों की मानें तो आज सुबह ब्रेन हैमरेज से उनका निधन हुआ है। हालांकि इस मामले में पुलिस ने बताया कि विधायक को सिर में गोली लगी है और शव के पास से पिस्टल भी बरामद हुआ है। ऐसे में हत्या या आत्महत्या को लेकर भी पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। जिले के डीएम अनुज कुमार झा, एसएसपी केबी सिंह मौके पर पहुंच गए है। साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

अंतिम दर्शन के लिए लगी भीड़ :

पूर्व बसपा विधायक हाजी अलीम को बाहुबली नेता के तौर पर पहचाना जाता है। उनके अंतिम दर्शन करने के लिए हर वर्ग के लोग उनके आवास पर जुटे हुए हैं। भीड़ इतनी है कि लोगों को अंतिम दर्शन करने में काफी इंतजार करना पड़ रहा है। मौजूद भीड़ को देखते हुए पुलिस प्रशासन भी हरकत में आ गया है।

मौके पर भारी पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है। अंतिम दर्शन के लिए हजारों की भीड़ उनके आवास पर डटी हुई है। उनके आकस्मात निधन से जिले भर में शोक की लहर की दौड़ गयी है। किसी को भी उनके निधन पर यकीन नहीं हो रहा है।

लगातार 2 बार चुने गए थे विधायक :

दिवंगत बसपा नेता हाजी अलीम 2007 और 2012 में बसपा के टिकट पर बुलंदशहर सदर सीट से विधायक चुने गए थे। वे अपना पिछला चुनाव भाजपा प्रत्याशी वीरेंद्र सिरोही से हार गए थे। पूर्व विधायक की मौत की खबर जिले में आग की तरह फ़ैल गयी और बड़ी संख्या में उनके समर्थकों का हुजूम आवास पर पहुंच गया।

दो बार बसपा विधायक रहे हाजी अलीम का मोहल्ला ऊपरकोट स्थित आवास पर निधन हो गया। उनके निधन से जिले में शोक की लहर दौड़ गई। बड़ी संख्या में बसपाई और अन्य लोग मोहल्ला ऊपरकोट स्थित उनके आवास पर शोक प्रकट करने पहुंचे।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें