मुजफ्फरनगर में आज एक युवक को उस समय गोली मारी गई जब वह एक धार्मिक कार्यक्रम से वापस अपने घर लौट रहा था। युवक को घायल स्थिति में जिला चिकित्सालय भेजा गया जहां से उसकी हालत को डॉक्टरों ने गंभीर देखते हुए मेरठ रेफर कर दिया।

[penci_blockquote style=”style-1″ align=”none” author=””]पैसों के लेन देन से जुड़ा है मामला[/penci_blockquote]

दरअसल मामला नगर कोतवाली क्षेत्र के भगत सिंह रोड का है, जहां पर अमन बंसल नाम का एक व्यक्ति एक धार्मिक कार्यक्रम से वापस अपने घर लौट रहा था तभी भगत सिंह रोड पर एक व्यक्ति ने उसको गोली मार दी।

घायल व्यक्ति की हालत गंभीर बनी हुई है बताया जा रहा है कि मामला पैसे के लेनदेन से जुड़ा हुआ है।

घटना की सूचना के बाद SSP सुधीर कुमार भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की बारीकी से जांच पड़ताल की। घायल युवक अमन बंसल मुजफ्फरनगर के प्रसिद्ध उद्योगपति एवं पूर्व नगरपालिका चेयरमैन पंकज अग्रवाल का अकाउंटेंट है। जिसको नगर कोतवाली क्षेत्र के भगत सिंह रोड पर गोली मारी गई।

सीओ सिटी हरीश भदोरिया ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि जिस व्यक्ति को गोली लगी है उसका नाम अमन बंसल है और मामला पैसे के लेनदेन से जुड़ा हुआ है। जिस व्यक्ति ने गोली मारी है उसकी पहचान कर ली गई है और जल्दी आरोपी युवक की गिरफ्तारी की जाएगी।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”मुजफ्फरनगर न्यूज़” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”up_crime_categories” orderby=”date”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें