उत्तर प्रदेश के आगरा जिला में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर सोमवार सुबह तड़के एक भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां तेज रफ्तार इनोवा कार आगे चल रहे वाहन से अनियंत्रित होकर टकरा गई। टक्कर इतनी भयंकर थी कि चार लोगों की मौके पर गहि मृत्यु हो गई। कार की टक्कर से चीखपुकार मच गई। शोर सुनकर ग्रामीण दौड़े और राहगीरों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने राहगीरों की मदद से कार में फंसे लोगों को बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला। इस भीषण हादसे में करीब 6 से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। पुलिस ने एम्बुलेंस की मदद से घायल व्यक्तियों को निकट के अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने क्षतिग्रस्त कार को कब्जे में ले लिया है। घायलों का उपचार चल रहा है। पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचना देकर शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। मौत की खबर मिलते ही मृतकों के घरों में कोहराम मचा हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, घटना आगरा के थाना फतेहाबाद क्षेत्र की है। यहाँ ताजनगरी आगरा को राजधानी लखनऊ से जोड़ने वाले आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर किलोमीटर 35 पर सुबह तड़के बड़ा हादसा हो गया। बताया जा रहा है तेज रफ्तार इनोवा कार के चालक को झपकी आने से कार अनियंत्रित होकर आगे चल रहे वाहन से टकरा गई। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई जबकि छह लोग गंभीर हैं। इस गाड़ी में दो परिवार दिल्ली से लखनऊ जा रहे थे। गाड़ी की हालत इतनी खराब थी कि गाड़ी में फंसे लोगों को पुलिस ने खिड़कियां काटकर निकाला गया। पुलिस ने घायलों को बस के बाहर निकाल कर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। इस दौरान एक्सप्रेस वे पर लम्बा जाम लग गया।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”Crime News” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”up_crime_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें