लखनऊ के गोमतीनगर पुलिस ने रविवार को एक लूटेरों के गैंग का पर्दाफाश किया है। जिसमें पुलिस ने गैंग के सरगना समेत चार को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उनके पास लूट के माल के अलावा नगदी भी बरामद की गई है। फिलहाल पुलिस ने गिरफ्तार किए गए चारो लूटेरो से पूछताछ कर उनको जेल भेजने की तैयारी में जुट गई है।

घटना का खुलासा करते हुए एस पी ट्रांस गोमती ने बताया कि बीते दिनों शिव सिंह नामक व्यक्ति से एक सप्ताह पूर्व इन लोगों ने लूटपाट की थी। जानकीपुरम थाना क्षेत्र के रसूलपुर रोड पर शिव सिंह को बुरी तरह से घायल कर दिया था। जिसमें उसकी साइकिल, मोबाइल फोन व नगदी लूट कर फरार हो गए थे। उसी दिन नवागत पुलिस महानिदेशक पुलिस लाइन में जनपद लखनऊ के सभी पुलिस अधिकारियों को कानून का पाठ पढ़ा रहे थे। इसी दौरान बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दे डाला था। जिसके बाद जानकीपुरम पुलिस ने इस घटना को एक चैलेंज की तरह लिया था। जिसके बाद एक्शन में आते हुए पुलिस ने इन शातिर लूटेरों की धरपकड़ शुरू कर दी।

 

CCTV: राजधानी में पत्रकार खुर्रम निजामी के घर पर गुंडों ने बोला हमला

 

मुखबीर की सूचना पर पकड़े गए शातिर लूटेरे

एसपी ट्रांस गोमती हरेंद्र कुमार ने बताया कि मुखबीर की सूचना पर शनिवार की रात जानकीपुरम चौराहे के पास से गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस द्वारा लूटेरों से किए गए पूछताछ में उनकी निशानदेही पर पुलिस को लूटी हुई साइकिल समेत मोबाइल फोन व पच्चीस सौ रुपये बरामद कर ली। पुलिस की गिरफ्त में आये आरोपियों की पहचान अली असगर निवासी आदिल नगर थाना गुडंम्बा जनपद लखनऊ, संदीप कुमार गौतम निवासी महेबा थाना महोली जनपद सीतापुर, महेंद्र यादव बाबूपुर थाना कुर्सी जनपद बाराबंकी व हरिप्रसाद यादव निवासी भद्रास थाना घुँघटेर जनपद बाराबंकी के रूप में हुई। फिलहाल पुलिस ने चारो को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। पूछताछ में और भी लूट का खुलासा हो सकता है। पुलिस लूटेरो को न्यायालय में पेश कर जेल भेजने की तैयारी में जुटी हुई है।

 

दोस्तों के साथ किया गर्लफ्रेंड का रेप, मुकदमा दर्ज

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें