कानपुर जिले में एक चार साल की बच्ची के साथ गाँव के ही 4 बच्चों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया हैं. जानकारी के मुताबिक़ जिले के महाराजपुर थाने में बीती देर रात बच्ची के पिता बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म को लेकर मामला दर्ज करवाने आये थे. उन्होंने पुलिस को बताया कि उनकी 4 साल की बेटी के साथ पड़ोसियों के बच्चों ने दुष्कर्म किया. 

पिता ने दी आरोपी बच्चों के खिलाफ नामजद तहरीर:

इस मामले में पीड़ित पिता ने अपना दर्द बयाँ करते हुए 4 बच्चों के खिलाफ नामजद तहरीर दी. तहरीर के मुताबिक़, आरोपी बच्चों की उम्र  6 साल, 7 साल, 10 साल और 12 साल है। पीड़ित पिता ने आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी 4 साल की बेटी शनिवार की शाम घर के पास में ही पड़ोसियों के बच्चों के साथ खेल रही थी।

उन्होंने बताया कि खेलते-खेलते शाम हो गई. जब उसने घर जाने की बात कही तो चारों बच्चे उसकी बेटी को बहला-फुसलाकर कुछ दूरी पर एक सुनसान जगह पर ले गए। जिसके बाद आरोपी चारों बच्चों ने उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया.

इस मामले की जानकारी पीड़ित पिता को बेटी के घर पहुंचने के बाद हुईं. वहीं मामला पता चलने के बाद पीड़ित पिता चारों बच्चों के इस हरकत को लेकर पुलिस थाने जाने लगा.

चार साल की नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म के आरोप में चार नामजद

पीड़ित पिता ने ये भी बताया कि इस मामले की शिकायत करने के लिए थाने जाने लगा तो ग्रामीणों की मदद से आरोपी बच्चों के घर वालों ने मामला दबाने का काफी प्रयास किया. जिसके चलते वह रविवार की देर रात महाराजपुर थाने पहुंच पाये।

वही इस पूरे मामले में महाराजपुर के इंस्पेक्टर ने बताया कि बीती देर रात पीड़ित बच्ची का पिता थाने आया था। पीड़ित बच्ची के पिता की तहरीर के अनुसार मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है।

पुलिस अधिकारी ने ये भी बताया कि बच्ची को मेडिकल के लिए भेजा जा रहा है। इसमें जो भी दोषी होगा उसे बख्शा नहीं जाएगा।

 

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें