उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिला में सुबह तड़के यात्रियों से भरी तेज रफ्तार जीप एक ट्रक से टकरा गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि देखने वाले राहगीरों की रूह कांप गई। घटना से मौके पर चीखपुकार मच गई। इस भयंकर हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि 12 लोग घायल हुए हैं। राहगीरों की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से जीप में फंसे लोगों को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकलवाया। पुलिस ने सभी जिला अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने दोनों वाहनों को कब्जे में लेकर पड़ताल शुरू कर दी है।

मऊ से विध्यांचल दर्शन करने जा रहे थे श्रद्धालु

जानकारी के मुताबिक, मऊ के मोहम्मदाबाद थानांतर्गत जयगंवा के बदामा यादव 55, राधिका गुप्ता 45, लाली देवी 60, रितेश, सूरज गुप्ता, अर्चना मौर्या, पूजा, सुरेश, ऋतु यादव, रिंकू देवी, अर्चना गुप्ता, अंश गुप्ता, रामधन प्रजापति और जहानागंज थानांतर्गत कनैला गांव निवासी कमला 52 विंध्याचल धाम दर्शन करने निकले थे। इस जीप को बदामा चला रहे थे। रात करीब 9:15 बजे सभी ने चैकिया धाम में दर्शन किया। इसके बाद कुछ देर वहां पर रुक कर यहां से विंध्याचल के लिए निकले। जीप यहां जमालापुर बसुही पुल के पास पहुंचे सामने से आ रहे गिट्टी लदे ट्रक से भीषण टक्कर हो गई। हादसे के बाद जीप सड़क किनारे करीब 15 फीट गहरे गड्ढे में पलट गई। इससे वहां चीख पुकार मच गई।

जीप चालक को झपकी आने से हुआ हादसा

आसपास के लोगों ने आवाज सुनी तो भाग कर मौके पर पहुंचे। फोन करने पर पुलिस भी पहुंच गई। काफी मशक्कत के बाद जीप में फंसे लोगों को बाहर निकाला गया। फिर वहां से सभी को जिला अस्पताल भेजा गया। यहां चिकित्सकों ने बदामा यादव, राधिका गुप्ता, लाली देवी और कमला को मृत घोषित कर दिया। अन्य का उपचार शुरू हुआ। सूचना मिलने पर परिजन भी अस्पताल पहुंचे। एएसपी ग्रामीण संजय राय ने बताया कि चार लोगों की मौत हुई है। आशंका जताई जा रही है कि जीप चालक को झपकी लगने से हादसा हुआ। दुर्घटना की सूचना पर प्रशासन ने राहत व बचाव कार्य शुरू कर दिया। किसी तरह घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। सूचना मिलने पर परिवार के लोग भी वहां से रोते-बिलखते अस्पताल पहुंच गए।

ये भी पढ़ें- इलाहाबाद में उपमुख्यमंत्री के करीबी भाजपा पार्षद की गोली मारकर हत्या

ये भी पढ़ें- मथुरा में पुलिस टीम पर हमला: पथराव कर गाड़ी तोड़ी, थाना प्रभारी सहित कई घायल

ये भी पढ़ें- यूपी में 61 सीनियर पीसीएस अधिकारियों का तबादला, नगर आयुक्त लखनऊ हटाये गए

ये भी पढ़ें- काकोरी में मस्जिद के अंदर मुअज्जिन की गला रेतकर हत्या

ये भी पढ़ें- यूपी में मनमानी फीस वसूली के लिए शुल्क निर्धारण अध्यादेश-2018

ये भी पढ़ें- सीतापुर में 7 साल की मासूम से दुष्कर्म की एफआईआर दर्ज

ये भी पढ़ें- सरकारी स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा बेकरी का कारोबार, मजदूर बने मासूम

ये भी पढ़ें- सहारनपुर: भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष के भाई की गोली मारकर हत्या

ये भी पढ़ें- गुडंबा में टेम्पो चालक की हत्या, 34 दिन बाद बोरे में बंद पड़ी मिली लाश

ये भी पढ़ें- रायबरेली में मुठभेड़: असलहा तस्कर बोला- पुलिस ने पहले पकड़ा बाद में मार दी गोली

ये भी पढ़ें- रतौली में अवैध खनन पट्टे से 544 परिवार हो जायेंगे बर्बाद : पं. शेखर दीक्षित

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें