उत्तर प्रदेश के मथुरा जिला में नेशनल हाईवे दो पर थाना राया क्षेत्र के माइलस्टोन 113 के यमुना एक्सप्रेस वे पर तेज रफ्तार कार सड़क के किनारे खड़े में घुस गई। हादसा इतना भयंकर था कि कार सवार दो महिलाओं सहित चार लोगों की मौत हो गई और दो लोग घायल हो गए। घटना की जानकारी मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक में घुसी कार को काटकर शवों व घायलों को बाहर निकाला और एम्बुलेंस की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया यहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। फिलहाल पुलिस ने सभी मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को कब्जे में लेकर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है। वहीं हादसे की खबर मिलते मृतकों के घरों में कोहराम मच गया।

जानकारी के मुताबिक, ये हादसा मथुरा जिला के यमुना एक्सप्रेस वे पर राया थाना के पास का है। यहां एक्सप्रेस वे पर रविवार सुबह राया क्षेत्र में मइल स्टोन 113 के पास ट्रक (आरजे 09 जीबी 7143) खड़ा था। तभी आगरा की ओर से आ रही सेंट्रो कार (यूपी 78 ईएन 1311) असंतुलित होकर पीछे से ट्रक में घुस गई। इसके बाद कार सवार चीख-पुकार करने लगे। दुर्घटना की सूचना पर पुलिस और यमुना एक्सप्रेस वे स्टाफ मौके पर पहुंचा। उन्होने कार को कटवाकर उसमें सवार लोगों को बाहर निकलवाया।

इनमें मोहम्मद मैनुद्दीन पुत्र मुसाफिर अली निवासी अहमदनगर, जाजमऊ, कानपुर, अब्दुल रहीस पुत्र अब्लुद वहीद निवासी मीरपुर छावनी, कानपुर, अब्दुल रहीस की मां शाहजहां बेगम पत्नी अब्दुल वहीद और एक और महिला नाम शाहजहां बेगाम की मौत हो चुकी थी। अब्दुल रहीस के पिता अब्दुल वहीद व मोहम्मद मैनुद्दीन का पुत्र इमामुद्दीन घायल थे। इन्हों तत्काल एंबुलेंस से इलाज के लिए भेजा गया। यहां उनका इलाज चल रहा है। पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहन को कब्जे में लेकर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें-

काशी की सड़कों पर निकलकर पीएम मोदी ने लिया बाबा विश्वनाथ का आशीर्वाद

यूपी में 50 माइक्रोन तक पतली पॉलीथिन प्रतिबंधित, जुर्माना और जेल का भी प्रावधान

यात्रियों की सुरक्षा के लिए रेलवे का एप्प: RPF कंट्रोल रूम में लाइव दिखेगी घटना

स्मार्ट सिटी की कार्यशाला: तीन दिन तक होटलों में कमरा मिलना मुश्किल

सिल्वर लाइन अपार्टमेंट की तीसरी मंजिल से गिरकर BBD के मेडिकल छात्र की मौत

संभल: महिला से गैंगरेप के बाद मंदिर की यज्ञशाला में जिंदा जलाया

यूपी में फर्जी सरकारी नौकरी निकाल सैकड़ों बेरोजगारों को ठग रहे जालसाज

मुन्ना बजरंगी हत्याकांड: सुनील राठी के साथ तीन अन्य शूटरों ने भी मारी थी गोली

मुजफ्फरनगर: युवक ने की अपनी पत्नी के प्रेमी की पीट-पीटकर हत्या

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें