उत्तर प्रदेश के बलिया जिला में जीएमएएम इंटर कालेज में छात्रों ने बवाल कर दिया। सोमवार सुबह को एक वर्ग के छात्रों ने कक्षा 11 के छात्रों को पीट दिया। इसके कारण कालेज प्रशासन में हड़कंप मच गया। हालांकि कालेज प्रशासन ने इस तरह के आरोप को सीधे खारिज कर दिया। सबसे पहले कालेज के अर्थशास्त्र के शिक्षक संजय पांडेय ने ही कालेज में राष्ट्रीय गीत जन-गण-मन… के बाद भारत माता की जय एवं वंदेमातरम का जयकारा लगाए जाने पर छात्रों को सजा दिए जाने का आरोप लगाया था। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को काबू में किया। बवाली छात्र मौके से फरार हो गए। स्कूल पर अगली सूचना तक बंद का नोटिस चस्पा कर दिया गया। बता दें कि बिल्थरारोड में वंदेमातरम बोलने पर सजा का वीडियो वायरल होने के बाद ये घटना हुई है। फिलहाल स्कूल में सुरक्षा के लिहाज से पुलिस बल तैनात कर दिया गया था।

जानकारी के मुताबिक, नगर के मालगोदाम रोड स्थित जीएमएएम (गांधी मोहम्मद अली मेमोरियल) इंटर कालेज में भारत माता की जय एवं वंदेमातरम बोलने पर छात्रों को सजा दी जाती है। पिछले दिनों यह आरोप स्वयं कालेज के अर्थशास्त्र के शिक्षक संजय पांडेय ने लगाया और छात्रों ने भी इसे लेकर अपनी पीड़ा सुनाई। इसे लेकर करीब आधा दर्जन बना अलग-अलग वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। इस संदर्भ में छात्रों व शिक्षक के आरोप संबंधित वीडियो वाट्सएप, फेसबुक व अन्य सोशल साइट पर वायरल होते ही हड़कंप सा मच गया। उन्होंने कक्षा 12वीं के छात्र सूरज को भारत माता का जयकारा लगाने पर कालेज के शिक्षक जावेद अख्तर द्वारा पूर्व में मुर्गा बनाकर धूप में खड़ाकर प्रताडि़त किए जाने की जानकारी दी। मामले की जांच के लिए डीआइओएस नरेंद्रदेव भी कालेज में गए थे। सोमवार सुबह को एक वर्ग के छात्रों ने कक्षा 11 के छात्रों को पीट दिया। इसके कारण कालेज प्रशासन में हड़कंप मच गया। बवाल में राजा उर्फ अभिषेक (17), रजत मद्धेशिया (18), नवनीत कुमार वर्मा (18), अनुज नारायण (18) घायल हो गए। पुलिस इस पूरे प्रकरण की जाँच कर रही है।

इनपुट- भरत शर्मा

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”Crime News” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”up_crime_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें