उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के हजरतगंज थाना क्षेत्र स्थित इंदिरा भवन में जुआ का अड्डा चल रहा था। हजरतगंज पुलिस ने छापेमारी के दौरान जुआ खेल रहे कई कर्मचारियों को हिरासत में लिया है। पुलिस इन सभी कर्मचारियों से पूछताछ कर रही है। पुलिस ने मौके से मालफड़ पर नगदी और ताश के पत्ते बरामद किये हैं। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि पुलिस देख कई जुआरी भाग गए। भगदड़ के दौरान ही पुलिस ने कई लोगों को घेरकर पकड़ लिया। इनके खिलाफ आगे की कार्रवाई की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, इन्दिराभवन में करीब एक दर्जन से अधिक तलों पर सरकारी विभाग हैं। यहाँ पुलिस विभाग से लेकर खुपिया एजेंसियों के भी कार्यालय हैं। गुरुवार को पुलिस ने सूचना के आधार पर छापेमारी की तो हड़कंप मच गया। पुलिस ने कई कर्मचारियों को भी हिरासत में लिया है। इन सभी से पुलिस पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई कर रही है। बता दें कि दीपावली पर लोग जुआ खेलते हैं लेकिन इन कर्मचारियों की खुमारी अभी तक नहीं उतरी है। राजधानी के कई सरकारी कार्यालयों में लोग झुंड बनाकर जुआ खेलते दिखाई दे जायेंगे। लेकिन कोई शिकायत इसलिए नहीं करता कि ये जुआरी शिकायतकर्ता को पीट सकते हैं। फिलहाल जुआरियों से पूछ्ताछ कर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही थी।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”Crime News” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”up_crime_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें