मुज़फ्फरनगर के ककरौली थाना क्षेत्र के गांव जटवाड़ा की रहने वाली एक युवती पुलिस की कार्यशैली से असंतुष्ट होने पर आज धरने पर बैठ गयी. पीड़ित युवती आज अपने परिजनों के साथ कलक्ट्रेट परिसर स्थित डीएम कार्यालय के बाहर धरने पर बैठ गई.

चार महीने से कार्रवाई के लिए दर दर भटक रही पीड़िता:

बता दें कि पीड़िता चार महीने से न्याय के लिए आलाधिकारियों के दर-दर चक्कर काट रही है मगर चार महीने बीत जाने के बाद भी ककरौली थाना पुलिस ने न कोई कार्रवाई की और ना ही किसी भी आरोपी को गिरफ्तार किया है। कार्यवाही ना होने से क्षुब्ध होकर पीड़ित युवती और उसके परिजन अनिश्चित समय के लिए डीएम कार्यालय के बाहर धरने पर बैठ गए है।

27 अप्रैल को 4 लोगों ने किया था दुष्कर्म:

पीड़ित युवती का आरोप है की 27.04.2018 को चार लोगो ने उसके साथ बलात्कार किया था। जिसकी परिजनों ने थाने में शिकायत भी दर्ज कराई थी मगर अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हुई है.
उसने बताया कि थाने में जाते है, तो पुलिस वाले धक्का देकर बाहर निकाल देते है। चार बार एसएसपी के यहाँ भी जा चुके है , उसके बाद भी कार्यवाही नहीं हुई है। जब तक आरोपियों की गिरफ़्तारी नहीं होगी तब तक हम धरने पर बैठे रहेंगे।  

एसएसपी से शिकायत के बाद भी नहीं हुई कार्रवाई:

वही पीड़िता के परिजनों का कहना है कि हम जटवाड़ा गांव के रहने वाले है. लड़की के साथ में चार लोगो ने बारी-बारी से बलात्कार किया। पुलिस कोई कार्यवाही नहीं कर रही है और मुल्जिम खुले घूम रहे है। कई बार एसएसपी के पास भी जा चुके है कोई आश्वासन भी नहीं मिला है। फिर भी कोई कार्यवाही नहीं हुई है। जब तक आरोपी गिरफ्तार नहीं होंगे तब तक हम धरने पर बैठे रहेंगे। 
वही पुलिस अधिकारियों ने फोन पर जानकारी देते हुए बताया की इस मामले में जाँच की जा रही है जाँच के बाद निष्पक्ष कार्यवाही की जाएगी। 

सिद्धार्थनगर: धड़ल्ले से बिक रहे प्लास्टिक के अंडे, अधिकारी बेफिक्र

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें