हाथरस में गैंग रेप का मामला सामने आया है, 11 वी क्लास की छात्रा का 3 युवको ने अपहरण किया बाद में उसके साथ गैंग रेप किया, कॉलेज से पढ़ कर लौट रही थी तभी मौके का फायदा उठाकर युवको ने छात्रा को अगवा करके जंगल में ले जाकर रेप किया, पीड़ित छात्रा ने थाना सहपऊ में रिर्पोट दर्ज कराई, पुलिस ने कार्यवाही शुरु कर दी है.

स्कूल से लौटते समय छात्रा को अगवा कर किया रेप

हाथरस के सहपऊ थाना क्षेत्र में 11 वी क्लास की छात्रा से किया गैंग रेप, दिन दहाड़े कार सवार 3 युवको ने छात्रा का किया अपरहण, कॉलेज से पढ़ कर लौट रही थी छात्रा तभी कस्बा सहपऊ के जलेसर रोड पर कोहरे का फायदा उठा कर पूर्व जिला पंचायत सदस्य और उसके साथियों ने छात्रा का अपरहण कर लिया और जंगल मे ले जा कर हथियारों के बल पर किया गैंग रेप ,पीड़ित छात्रा ने थाना सहपऊ में रिपोर्ट दर्ज कराई , एक आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है, बाकी के आरोपी अभी फरार है, भागे हुए आरोपियों की तलाश पुलिस ने शुरु कर दी है. पुलिस ने छात्रा व छात्रा के परिजनों के बयान दर्ज कर लिए है जिसके आधार पर आगे की कार्यवाही होगी.

हथियारों के बल पर जबरन किया गैंगरेप

कल जब सहपऊ इलाके की 11 वी क्लास की छात्रा स्कूल से घर लौट रही थी छात्रा के बताए अनुसार तभी आरोपी पूर्व जिला पंचायत सदस्य ने अपने साथियों के साथ उसे जबरन कार में बैठा लिया और जंगल मे ले जाकर उसके साथ आरोपी और उसके साथियों ने हथियारों के बल पर जबरन गैंग रेप किया और 3 बजे करीब उसको छोड़ा. छात्रा के परिजन ने रोते हुए जब ये बात बताई जिसके बाद पीड़ित और परिजन कोतवाली सहपऊ पंहुचे और आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के लिए पुलिस को तहरीर दी है.
UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें