उत्तर प्रदेश की राजधानी से सटे बाराबंकी जिला में गांव की भोली-भाली ग्रामीण लड़कियों को अपने जाल में फंसाकर उनसे शारीरिक संबंध बनाते हुए अश्लील क्लिप बनाकर इस वीडियो क्लिप को बाजार में बेंचने का चौंकाने वाला मामला प्रकाश में आया है। बताया जा रहा है कि इस घिनौने काम को कोई और नहीं बल्कि एक गैंगेस्टर अंजाम दे रहा है। एक अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमें में हड़कंप मचा हुआ है। आरोप है कि ये गैंगेस्टर धमकी देकर अब तक कई कुंवारी लड़कियों और महिलाओं को अपनी हवस का शिकार बना चुका है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक, अश्लील वीडियो बनाने का धंधा जहांगीराबाद के एक गांव का रहने वाला गैंगस्टर कर रहा है। जिले के एक गांव की एक महिला का कथित वीडियो इन दिनों शोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो कई वॉट्सऐप ग्रुपों में वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद 25 जुलाई को भारतीय किसान यूनियन के प्रदेश महासचिव मुकेश सिंह के सामने यह वीडियो आया तो उन्होंने सीओ सिटी सुशील कुमार सिंह से इसकी शिकायत की।

एसपी वीपी श्रीवास्तव ने कहा कि विडियो बनाने वाले गैंग का पता चला है। इससे जुड़े लोगों पर नजर रखी जा रही है। जल्दी इस गैंग के लोगों पर पुलिस कार्रवाई करेगी। पुलिस को शुरुआती जांच में जानकारी मिली कि यह हरकत जहांगीराबाद के एक गांव का गैंगस्टर कर रहा है। इस सब उसके साथ कुछ और लोगों के शामिल होने की बात भी कही जा रही है। गैंग युवतियों को झांसा देकर संबंध बनाने और फिर उसकी क्लिप तैयार कर बाजार में बेचता है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजा जायेगा।

ये भी पढ़ें-

होमगार्ड की फर्जी ड्यूटी लगाकर सरकारी खजाने से लाखों रुपये हड़प रहे पुलिस अधिकारी

पीएम मोदी करेंगे 60 हजार करोड़ रुपये से अधिक की 81 परियोजनाओं का शिलान्यास

सांसद सावित्री बाई फुले पर अपने चाचा को 12 बीघा जमीन कब्जा कराने का आरोप

कक्षा 8 की छात्रा ने दो युवकों पर लगाया बंधक बनाकर गैंगरेप करने का आरोप

तमंचा छिपाकर बरामदगी दिखाने गए पुलिसकर्मी को लोगों ने दौड़कर रंगे हाथ पकड़ा

यूपी में भारी बारिश से हाहाकार: 3 दिन में 31 जिलों में 58 लोगों की मौत

संजय सिंह ने की शिक्षामित्रों से मुलाकात, आंदोलन को दिया समर्थन

24 घंटे में लूट की दो वारदातों से दहला अमेठी, पुलिस खाली हाथ

भारतीय जूनियर हैंडबॉल टीम का केडी सिंह बाबू स्टेडियम में हुआ सम्मान

मनकामेश्वर मंदिर में 151 लीटर गोमती जल से होगा महादेव का महाअभिषेक

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें