उत्तर प्रदेश में प्रतिभा की कोई कमी नहीं है। बॉलीवुड में अमिताभ बच्चन से लेकर नवाजुद्दीन सिद्दकी तक कई कलाकार बॉलीवुड में उत्तर प्रदेश का नाम रोशन कर रहे हैं। अब ऐसा ही एक और सितारा बॉलीवुड की दुनिया में अपना लोहा मनवाने को तैयार है।

मेरठ की गरिमा पहुँची बॉलीवुड :

उत्तर प्रदेश के मेरठ की रहने वाली टीवी कलाकार गरिमा अग्रवाल अब जल्द बड़े परदे पर दिखाई देने वाली है। टीवी से अपना करियर शुरू करने वाली गरिमा अग्रवाल जल्द सिल्वर स्क्रीन पर दिखाई देने वाली हैं। गरिमा अग्रवाल ने टीवी पर रहकर गरिमा अग्रवाल ने काफी नाम कमाया है जिसके कारण वो बॉलीवुड में अपनी जगह पक्की कर चुकी है। आज गरिमा अग्रवाल की फिल्म ‘हसीना’ मेरठ में रिलीज हो चुकी है। गरिमा अग्रवाल इससे पहले ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, ’हमारी अधूरी कहानी’ ,’बालिका वधू’ ,’कुंडली’ और ‘सावधान इंडिया’ जैसे कई TV सीरियल में काम कर चुकी हैं।

garima agrawal film

पूरे देश में रिलीज़ हुई फिल्म :

टीवी पर ख़ास पहचान बनाने के बाद गरिमा अग्रवाल की पहली बॉलीवुड फिल्म पूरे देश में रिलीज हो चुकी है। मेरठ की रहने वाली गरिमा ने राज्य के साथ ही पूरे देश का नाम रोशन किया है। गरिमा की पहली फिल्म मेरठ के निशात सिनेमा में रिलीज हुई है। यहाँ पर गरिमा ने अपने परिवार संग जाकर गरिमा अग्रवाल ने फिल्म देखी है। इस मौक़े पर पहुंचे शहर के अन्य लोगों ने गरिमा अग्रवाल को बधाई और आशीर्वाद दिया। गरिमा की इस पहली फिल्म को देखने के लिए भारी संख्यां में दर्शक भी पहुंचे थे। फिल्म ने दर्शकों की खूब तारीफ बटोरी है और फिल्म की ओपनिंग भी शानदार रही है। मेरठ की गरिमा अग्रवाल की ये फ़िल्म एक पारिवारिक कॉमेडी है।

garima agrawal film

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें