उन्नाव: गैस सिलेंडर में आग लगने से हुआ धमाका, दर्जनों घायल।

 

खबर उन्नाव जिले से है जहाँ घर चाय बनाते समय गैस सिलेंडर फटने से हादसा हो गया। जिसमें दर्जनों लोग घायल हो गए। घर मे मांगलिक कार्यक्रम के दौरान चाय बनाते समय सिलेंडर ने आग पकड़ ली जब तक घर में मौजूद लोग कुछ समझ पाते कि बड़ा धमाका हो गया जिसमें दर्जनों लोग चपेट में आ गए।

मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के सलेमपुर गाँव का है जहाँ घर मे मांगलिक कार्यक्रम के समय चाय बनाने के दौरान घरेलू गौस सिलेंडर ने आग पकड़ ली।लोग कुछ समझ पाते इसके पहले ही हुए जोरदार धमाके में लगभग 40 लोग झुलस गए जिसमे 11 बच्चे भी शामिल है इन झुलसे हुए घायलों में 4 कई हालात गंभीर बताई जा रही है सभी को जिला अस्पताल रेफर किया गया लेकिन कुछ गंभीर घायलों को कानपुर रेफर किया जा रहा है। वहीजोरदार धमाका होने से घटना की जानकारी होने पर ग्रामीणों हाहाकार मच गया।जबकि घटना स्थल से मात्र 4 किलोमीटर की दूरी पर ही फायर बिग्रेड स्टेशन मौजूद है लेकिन ग्रामीणों की माने तो समय से फायर बिग्रेड भी नही पहुँची।

पुलिस ने बताया कि आग पर काबू पा लिया गया है और घायलों को जिला अस्पताल भेज समुचित इलाज का प्रबंध किया जा रहा है जबकि गंभीर रूप से घायलों को कानपुर भेजा गया है।घटना के कारणों पर भी गंभीरता से जांच की जा रही हैं।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें