2019 के लोकसभा चुनावों के मद्देनजर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने तैयारियां शुरू कर दी है। इसी क्रम में वे पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में जनवादी पार्टी सोशलिस्ट की जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे। पूर्व सीएम अखिलेश यादव की ये जनसभा कटिंग मेमोरियल इंटर कॉलेज के मैदान में आयोजित की गयी थी। मगर अखिलेश की इस जनसभा में कुछ ऐसे नजारे दिखाई दिए जिनके बारे में शायद किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी। इस जनसभा में अखिलेश समर्थकों का एक अलग ही रूप दिखाई दिया।

सपा अध्यक्ष का संबोधन :

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने वाराणसी में जनवादी सोशलिस्ट पार्टी के मंच से हुंकार भरते हुए भाजपा को घेरा। सपा अध्यक्ष ने मंच पर पहुँचते ही भाजपा सरकार के खिलाफ बयान देना शुरू कर दिया। अखिलेश ने कहा कि भाजपा वालों से अच्छा वादा किसी को करना नहीं आता है। उन्होंने 15 लाख सबके खातों में देने का वादा किया था, अब तो 5 बजट निकल गये हैं। किसी को 15 लाख खाते में मिले क्या। उन्होंने कहा कि चुनाव अभी काफी दूर है। उन्होंने कहा कि हम लोग वोट के लिए गले लगाने नहीं आये हैं। भाजपा ने तो जनता के लिए शुरू एम्बुलेंस को रोक दिया है। अखिलेश ने कहा कि चौहान समाज हमारे छोटे भाई की तरह हैं। सपा आपके साथ कदम मिलाकर चलने को तैयार है।

 

akhilesh yadav rally

 

अलग रूप में दिखे अखिलेश समर्थक :

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव वाराणसी में जनवादी पार्टी सोशलिस्ट के मंच पर जनसभा को संबोधित करने पहुंचे हुए थे। इस दौरान सभा म एन कई सपा कार्यकर्ता और अखिलेश समर्थक भी मौजूद थे। इन सभी के बीच एक अखिलेश समर्थक ऐसा था जिसने अपने पूरी शरीर पर मुलायम सिंह यादव, अखिलेश यादव, डिंपल यादव का टैटू बनवा रखा था। साथ ही उसने अपने पैरों के सामने की तरफ सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का नाम लिखवा रखा है। ये अखिलेश समर्थक विनोद जायसवाल हैं जो चोलापुर आयर बाजार के निवासी हैं। इसके अलावा कई सपा कार्यकर्ता भी अखिलेश की जनसभा में गदा लेकर हनुमान के रूप में दिखाई दिए जो सभी के लिए आकर्षण का केंद्र रहा था।

akhilesh yadav rally

 

ये भी पढ़ें : लापता बेटी की तलाश में थाने का चक्कर काट रहा पिता

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें