उत्तर प्रदेश के झांसी जिला में आज एक युवक को युवती से छेड़छाड़ करना महंगा पड़ गया। यहाँ शोहदे ने युवती का बाजार से पीछा किया और दुकान में जाकर छेड़छाड़ की। इसके विरोध में युवती ने शोहदे को पकड़कर चप्पलों से गिराकर मारा। पिटाई से युवक बेहोश हो गया, लेकिन युवती सबक सिखाते हुए युवक को पीटती रही। हालांकि इस घटना का वहां खड़े एक युवक ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

जानकारी के मुताबिक, मामला झांसी जिला के चिरगांव थाना क्षेत्र का है। यहां अपनी मां के साथ एक युवती बाजार में घर का सामान लेने गई थी। बताया जा रहा है कि एक मनचले ने युवती का पीछा किया और दुकान पर जा पहुंचा। आरोप है कि यहां उसने युवती के साथ छेड़छाड़ की। आरोप ये भी है कि शोहदे ने युवती की तरफ आंख मारी। इस दौरान युवती ने युवक को पकड़कर चप्पलों से पीटना शुरू कर दिया। पिटाई से युवक बेहोश हो गया और वह दुकान में पड़ा रहा। लेकिन युवती उसे धुनती रही। धुनाई की घटना वहां खड़े कई लोग तमाशा देखते रहे। इस दौरान घटना का एक शख्स ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। हालांकि इस घटना के बाद युवती की बहादुरी की इलाके में चर्चा जोरों पर है।

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=v8REmS3PG_o&feature=youtu.be” poster=”https://www.uttarpradesh.org/wp-content/uploads/2018/06/Untitled-4-copy-46.jpg” controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

ये भी पढ़ें- मुन्ना बजरंगी को जेल से निकालकर मुठभेड़ में मारना चाहती है पुलिस – सीमा सिंह

ये भी पढ़ें- नहीं माफ हुआ कर्ज: बैंक मैनेजर की प्रताड़ना से क्षुब्ध दलित किसान ने लगाई फांसी

ये भी पढ़ें- हरदोई में डबल मर्डर: मल्लावां में महिला और सांडी में युवक की हत्या

ये भी पढ़ें- लखनऊ में मुठभेड़: दो बांग्लादेशी डकैत गिरफ्तार, 4 फरार

ये भी पढ़ें- बरेली: हर्ष फायरिंग में गोली लगने से अपना दल के नेता की मौत

ये भी पढ़ें- महिलाएं कर रहीं खुले में शौच फिर भी लखनऊ छावनी खुले में शौच मुक्त घोषित

ये भी पढ़ें- सी.सी.टी.वी. सर्विलांस कैमरा टेक्नोलॉजी ‘दृष्टिकोण’ सम्मेलन यूपी 100

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें