परिवहन विभाग में तैनात बाबू की 16 साल की बेटी ने आज अज्ञात कारणों के चलते की आत्महत्या कर ली। युवती ने कमरे में लगे हुए पंखे पर फांसी लगा कर जान दे दी. सुचना पाकर पंहुची थाना पुलिस ने किशोरी के शव को फाँसी के फंदे से उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया. अब पुलिस किशोरी की आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने में जुट गयी हैं. 

पुलिस लगी जांच में:

मामला हाथरस जिले का हैं, जहाँ एक 16 साल की किशोरी ने पंखे से लटककर जान दे दी. हाथरस जिले के थाना कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के गांव नगला रानी में परिवहन विभाग में तैनात के बाबू चरणदास की बेटी ने खुदकुशी कर ली. चरणदास मथुरा जिले में कार्यरत है.
चरणदास की बेटी एकता के आज अचानक आत्महत्या करने से परिजनों को रो रो कर बुरा हाल हैं. एकता ने कमरे में लगे पंखे पर फांसी का फंदा डाल आत्महत्या कर ली। उसकी मौत का कारण अभी तक अज्ञात है.
वहीं इस मामले में मृतिका एकता के परिजनों ने बताया कि आज सुबह वो नहा कर आई और कमरे में चली गई. जिसके बाद उसने कमरा अंदर से बंद कर लिया।
परिजनों ने काफी देर बाद उसे आवाज लगाई, उसके ना आने पर दरवाजा खोलने को कहा. लेकिन एकता ने दरवाजा नहीं खुला तो परिवार वालो ने दरवाजा तोड़ दिया।
जिसके बाद कमरे का नजारा देख उनके होश उड़ गए. बेटी को पंखे पर झूलते हुए देखते ही चीख पुकार मच गई। घटना की जानकारी पर डायल 100 और इलाका पुलिस भी पहुंच गई।
इस मामले में फ़िलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और वहीं मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।
UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें