उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिला में एक युवती के व्हाट्सएप पर अश्लील मैसेज भेजने के आरोपी पुलिस इंस्पेक्टर के खिलाफ केस दर्ज हुआ है। यह मुकदमा एएसपी सिटी की जांच रिपोर्ट मिलने के बाद पुलिस ने दर्ज किया है। एएसपी सिटी की जांच में इंस्पेक्टर नंद कुमार दोषी पाए गए। जांच रिपोर्ट मिलने के बाद एसपी ने केस दर्ज करने का आदेश दिया था। कोतवाली नगर में इंस्पेक्टर नंद कुमार तिवारी के खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स ने बताया कि पुलिस निरीक्षक नंद कुमार तिवारी को पहले ही निलम्बित कर दिया गया था। उन पर एक युवती को अश्लील मैसेज भेजने के आरोप हैं।

जानकारी के मुताबिक, मुसाफिरखाना क्षेत्र की रहने वाली युवती ने कुड़वार थाने के सोहगौली गांव निवासी शुभम तिवारी आदि पर दुराचार का केस दर्ज कराया था। उस दौरान इंस्पेक्टर नंद कुमार तिवारी कुड़वार थाने के प्रभारी थे। दुराचार के आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए युवती ने कुड़वार थाने के तत्कालीन एसओ नंद कुमार तिवारी से संपर्क किया। आरोप है कि नामजद की गिरफ्तारी का झांसा देकर नंद कुमार तिवारी ने युवती से मेलजोल बढ़ाया और उसके मोबाइल पर अश्लील मैसेज भेजने लगे। इस दौरान नंद कुमार तिवारी का तबादला कोतवाली नगर में हो गया। कोतवाली के प्रभारी बनने के बाद भी वह युवती को मैसेज भेजते रहे। युवती की शिकायत पर एसपी अनुराग वत्स ने पूरे मामले की जांच एएसपी सिटी डॉ. मीनाक्षी कात्यायन को सौंपी थी।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”Crime News” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”post_tag” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें