मुरादाबाद कलेक्ट्रेट परिसर से दिनदहाड़े एक युवती को कार में डालकर जबरदस्ती उठा ले जाने से हंगामा मच गया। घटना एसएसपी कार्यालय से महज कुछ ही दूरी पर घटित हुई है। इस मामले में आसपास के वकील ने युवती को बचाने का प्रयास किया लेकिन उसके बाद भी कुछ लोग एक युवती को उठा ले जाने में कामयाब हो गए। वहीं उसका प्रेमी केवल शोर मचाता रहा और कुछ नहीं कर पाया।

दरअसल युवक अपनी प्रेमिका के साथ कचहरी में शादी करने पहुंचा था जिसकी भनक परिवार के लोगों को लग गई। जिसके बाद लड़की के परिवार वालों ने युवती को जबरदस्ती कचहरी से उठा ले गए। दोपहर के तीन बजे मुरादाबाद कचहरी परिसर की मेन रोड पर एक स्लेटी रंग की कार आकर रुकी और उसमें से युवती के परिवार के लोगों ने उसे खीचते हुए कार की तरफ ले गए। जहां उसे गाड़ी में बैठाने का प्रयास करने लगे। जिसका विरोध युवती करती रही, लेकिन परिवार के सदस्य एक ना सुनी और युवती को कार में बैठा लिया।

पुलिस ने मौके से एक को पकड़ा

वहीं मौके पर खड़ा लड़की का प्रेमी इसका विरोध करता रहा लेकिन वह अकेला होने के कारण कुछ नहीं कर पा रहा था। बीच कचहरी शोर होने पर भीड़ जमा हो गई और कार को चारों तरफ से घेर लिया और दो-तीन लोगों को कार से उतार कर पकड़ लिया। इसी दौरान कार में नीचे की तरफ पड़ी हुई युवती बचाने को चिल्लाती रही और कार के बाहर उसका प्रेमी अपनी प्रेमिका को छुड़ाने का भरसक प्रयास करता रहा, लेकिन उसके बाद भी भीड़ को चीरती हुई कार मौके से फरार हो गई। इसी बीच थाना सिविल लाइन पुलिस भी मौके पर पहुँच गई और आरोपी पक्ष के एक युवक को पकड़ लिया और थाने ले गई।

शादी करने पहुंचे थे कोर्ट

दरअसल पड़ोसी जनपद रामपुर के रहने वाला महेश सैनी अपनी प्रेमिका किरण के साथ कोर्ट मैरिज करने के लिए मुरादाबाद कोर्ट आया था। इन दोनों के मुरादाबाद पहुँचने की सूचना पर प्रेमिका के परिजन भी आ धमके और किरण को उठा ले गए। प्रेमी महेश ने बताया की वो दोनों बालिग हैं और अपनी मर्जी से शादी करने आये थे।

ये भी पढ़ेंः पांच ब्राह्मणों को टपका दो, नहीं होगा 10 साल तक दंगा: ललिता

ये भी पढ़ेंः एलयू में 80 करोड़ का फीस घोटाला, मुख्यमंत्री ने दिए जाँच के आदेश

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें