उत्तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ के चिनहट थाना क्षेत्र अंतर्गत 4 दिन पूर्व में हुआ छात्रा का अपहरण पुलिस ने दर्ज किया गुमसुदगी की रिपोर्ट , परिजनों का आरोप 3 दिन से परिजन लगा रहे थाने के चक्कर पुलिस कर रही परिजनों को गुमराह । कहीं मेडिकल के नाम पर तो कहीं बयान दर्ज कराने के नाम पर परिजनों को 3 दिन से नहीं मिलने दिया जा रहा है।
परिजन बताते हैं कि लड़की के बयान अनुसार दो लड़कों को पुलिस ने गिरफ्तार किया ,आर्थिक सुविधा लेकर एक को छोड़ दिया गया और एक लड़के को 3 दिन से पुलिस बैठाए हुए हैं। अब्दुल अजीज की पुत्री आरिफा बानो जो की कक्षा 10 की छात्रा 17 वर्षीय आरिफा बानो को 22 तारीख को लौलाई निवासी को दो लड़कों ने बहला फुसलाकर भगा ले गए थे।
पीड़ित परिवार ने शक के आधार पर जसमीन , विनय और एक अज्ञात व्यक्ति पर आरोप लगाया था, पुलिस ने ताबड़तोड़ कार्रवाई कर तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार किया था, पूछताछ कर दो व्यक्तियों को छोड़ दिया गया, एक व्यक्ति विनय नाम के व्यक्ति को अभी भी कस्टडी में रखा,, परिजनों का आरोप है हमारी नाबालिग लड़की को पुलिस मिलने नहीं दे रही । चिनहट पुलिस मामले को रफा-दफा करने में लगी।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”उत्तरप्रदेश की स्थानीय खबरें ” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”recent_posts” orderby=”random”]
UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें