उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिला कारागार के बाहर उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक युवती को उसके घरवालों ने जमकर जेल के बाहर पीट दिया। जेल के बाहर हंगामा होते देख भीड़ इकठ्ठा हो गई। युवती ने शोर मचाकर जेल की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों को बुला लिया। घंटो चले हंगामे के बाद किसी तरह पुलिस ने स्थिति को नियंत्रण में किया और युवती को उसके घरवालों के साथ भेजा।

जानकारी के मुताबिक, काशीराम कॉलोनी में रहने वाली असरा जिला कारागार में बंद अपने प्रेमी से मिलने आई थी। उसके पीछे-पीछे उसके घर वाले भी जेल तक आ पहुंचे। घर वालों का कहना है कि युवती का विवाह हो चुका है, लेकिन वह अपने ससुराल नहीं जा रही। घर वालों के मना करने के बावजूद वह रविवार को प्रेमी से मिलने जा पहुंची। जिसके बाद जेल के बाहर जमकर हंगामा हुआ। घरवालों ने महिला को पीट दिया। इसके बाद सुरक्षाकर्मियों ने मां व युवती को पुलिस के हवाले कर दिया। प्रेमी के बारे में अभी तक जानकारी नहीं हो पायी है। पुलिस पूरे मामले में आगे की कानूनी कार्रवाई कर रही थी।

इनपुट- देवेश वर्मा

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”Crime News” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”up_crime_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें