पश्चिमी यूपी के जनपद शामली में बेटियां महफूज़ नही हैं। घर से बाहर निकलने में बेटियां डरती हैं। जिले के झिंझाना कस्बे की सड़को पर मनचले डेरा जमाए बैठे रहते हैं. हालत ये है कि छेड़छाड़ के डर से बेटियों का स्कूल जाना भी दूभर हो गया है।

फोटो खींच कर सोशल मीडिया पर करते हैं वायरल:

जी हाँ हम बात कर रहे है शामली जनपद के कस्बा झिंझाना की, जहाँ पर मनचलों का आतंक लगातार बढ़ता जा रहा है। मनचले स्कूल व ट्यूशन जाती छात्राओं के साथ छीटाकशी करते हैं और राह चलती लड़कियों के फोटो खींच कर सोशल मीडिया पर वायरल करते है। जिससे लड़कियों में मनचलों का डर बैठा हुआ है।
हालांकि इस पूरे मामले की शिकायत पूर्व में भी पुलिस से की गई हैं, लेकिन पुलिस की तरफ से भी कोई कड़ा कदम नही लिया गया है। जिस कारण मनचलों के हौसले ओर भी बुलंद होते जा रहे है। इसके विरोध में आज पीड़िता के परिजनों ने दो मनचलों को मौके से पकड़ लिया और आरोपी दोनों मनचलों को थाने ले आये।

पुलिस ने शोहदों को किया गिरफ्तार:

शिकायतकर्ता का आरोप है कि एक मनचला पुलिस के चंगुल से फरार हो गया है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी मनचले से फ़ोटो वायरल करने वाला मोबाइल फ़ोन भी बरामद कर लिया है और पुलिस आगे की वैधानिक कार्रवाई में जुट गयी है।
जब इस पूरे मामले में एएसपी शामली श्लोक कुमार से बात की तो उन्होंने बताया है कि दोनों मनचलों को गिरफ्तार कर लिया है। मनचलों के कब्जे से मोबाइल भी बरामद कर लिया है और ऑपरेशन डिस्ट्रॉय के माध्यम से सोशल मीडिया पर वायरल फ़ोटो को डिलीट कराने के आदेश दिये गए है।

आलमबाग चौराहे का नाम बदला, अब कहलाएगा शहीद संत कंवरराम चौराहा

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें