जहाँ एक ओर देश में गाय के रक्षा के नाम पर होनेवाली हत्याओं को लेकर चर्चा हो रही है  वहीं अब इसी कड़ी में अब यूपी के चन्दौली में गोकशी का मामला सामने आया है. इलाके में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक गाँव मे गोकशी की बात फ़ैली.

क्या है पूरा मामला:

दरअसल मुग़लसराय कोतवाली के मोहम्मदपुर गाँव में कुछ अज्ञात लोगों ने एक व्यक्ति के दरवाजे पर बंधे गाय के बछड़े को चुरा लिया। सुबह जब गाय व्यक्ति दुहने के लिए गए तो देखा कि बछड़ा गायब है। इसके बाद लोगो ने बछड़े को खोजना शुरू किया । पता चला कि गाँव की ही एक दूसरी बस्ती में स्थित एक अहाते में अज्ञात लोगों ने बछड़े को काट दिया है। वहां पर बछड़े के शरीर का अवशेष भी पड़ा हुआ मिला।

मौके पर पहुंची पुलिस:

घटना की सूचना मिलते ही कई थानों की पुलिस भारी फोर्स के साथ मौका-ए -वारदात पर पहुंची . फ़ोर्स में कई आला अधिकारी भी शामिल थे। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। गाँव में फ़िलहाल शांति है लेकिन एहतियात के तौर पर जगह-जगह फ़ोर्स भी तैनात कर दी गई है।

बता दे कुछ दिनों पहले राजस्थान के अलवर जिले के रामगढ़ में भीड़ ने अकबर नाम के युवक की गौ तस्कर होने के आरोप में पीट-पीटकर हत्या कर दी थी. जिसके बाद इलाके में तनाव का माहौल हो गया था.

अन्य खबरे:

सिद्धार्थनगर: सरकारी स्कूल में सामने आया दीनी तालीम देने का मामला

सीएम साहब! सरकारी स्कूलों में जान हथेली पर रखकर पढ़ाई करते हैं बच्चे

डीजीपी कार्यालय ने तैनात सिपाही पर वर्दी का रौब दिखाकर जमीन हड़पने का आरोप

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की यूपी में ताबड़तोड़ रैलियों से गठबंधन में मची खलबली

कुशीनगर में ट्रिपल मर्डर: पति ने दो बच्चों और पत्नी की हत्या करके खुद की आत्महत्या

 

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें