आज भाजपा के स्थापना दिवस है। जिसके उपलक्ष्य में भाजपा के पार्टी कार्यालय में एक प्रेस कांफ्रेस का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ-साथ रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण भी मौजूद रहीं। इस दौरान कहा कि तानाशाही का दौर आया लोकतंत्र में जब कांग्रेस ने मूल अधिकारों का हनन किया। जिस कांग्रेस पार्टी ने तानाशाही को जन्म दिया वो आज विचारों की आज़ादी की बात करती है। अटल बिहारी बाजपेयी जी के शासनकाल में स्वर्णिम दौर आया। युवाओं को रोजगार मिला टेक्नोलॉजी को बढ़ावा मिला। 2014 में हमने पूर्ण बहुमत की सरकार बनाई। सबका साथ सबका विकास प्रतिबद्धता है। बुंदेलखंड में डिफेंस इंडस्ट्रियल प्रोडक्शन कॉरिडोर को हम तेजी से शुरू करने जा रहे हैं।

11 लोगों से शुरू हुई पार्टी में आज 11 करोड़ सदस्य

इस दौरान सीएम योगी ने कहा कि बीजेपी के स्थापना दिवस पर सबको बधाई देता हूँ। 11 लोगों से शुरू हुई पार्टी आज 11 करोड़ सदस्यों के साथ सबसे बड़ी पार्टी है। 21 राज्यों में आज हमारी सरकार है बीजेपी देश में अपना प्रभाव बढ़ाते हुए आगे बढ़ रही है। आज़ादी के बाद आई सरकारों ने अपने कार्यकाल में एक दो घटनाओं को वो ऐतिहासिक कह सकते हैं, लेकिन भाजपा की केंद्र सरकार ने 3 साल में 50 से ज्यादा ऐतिहासिक काम कर दिये। कल्याणकारी योजनाओं को जनता के बीच ले जाने का काम हमारी सरकार ने किया।

स्थापना दिवस मना रही है भाजपा

भाजपा ने देश भर में कल्याणकारी योजनाओं को लागू किया। बीजेपी आज बूथ स्तर पर अपने कार्यकर्ताओं के साथ स्थापना दिवस मना रही है। उपचुनावों में बीजेपी की हार से केंद्र सरकार की लोकप्रियता में कोई कमी नही आई है। हमारी सरकार ने बिना किसी भेदभाव के काम किया है। भारत बंद के दौरान भी पुलिस ने बिना भेदभाव के कार्यवाई की। बिजली के निजीकरण की बात सरकार ने नहीं की। ऊर्जा में निवेश की ज़रूरत है। निजीकरण और निवेश को समझना चाहिये, दोनो अलग अलग हैं।

ये भी पढ़ेंः इटावा सांसद हुए सीएम योगी से नाराज, पीएम को लिखा पत्र

ये भी पढ़ेंः PHC चिकित्सकों के लापरवाही से हुई प्रसूता की मौत

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें