पुलिस द्वारा एनकाउंटर का सिलसिला जारी है। ताजा मामले में गाजियाबाद के खोड़ा इलाके में सोम बाजार पुश्ता के पास पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ हुई है। बताया जा रहा है कि 25 हजार का इनामी मुठभेड़ में घायल हुआ है। वहीं इस दौरान एक पुलिसकर्मी भी घायल हो गया है। बता दें कि बदमाश लंबे समय से फरार चल रहा था तथा वह अपना गैंग चला रहा था। जिसके बाद पुलिस ने उस पर 25 हजार का ईनाम भी घोषित किया गया था।

क्रॉस फायरिंग में बदमाश हुआ घायल

पुलिस के अनुसार तौसीफ नाम का बदमाश अपने एक साथी के साथ बाइक पर यहां से जा रहा था। पुलिस ने सूचना के बाद जाल बिछाया हुआ था और चेकिंग चल रही थी। जैसे ही बाइक सवार तौसीफ को रोकने की कोशिश की गई, उसने पुलिस पर फायर कर दिया। एक पुलिसकर्मी घायल हुआ है। जबकि तौसीफ के पैर में गोली लगी है। बताया जा रहा है कि बुलंदशहर का रहने वाला तो तोसिफ लंबे समय से पुलिस को चकमा देकर फरार चल रहा था। उस पर 25000 का इनाम भी घोषित था, लेकिन पुलिस उस तक नहीं पहुंच पा रही थी।

दिल्ली में दे रहा था वारदातों को अंजाम

लगातार बदमाशों का एनकाउंटर कर रही यूपी पुलिस का दिल्ली-यूपी की सीमा खोड़ा पर आखिरकार तौसीफ से सामना हुआ। और उसके पैर में गोली मारकर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक तौसीफ अपना गैंग चला रहा था। वो दिल्ली एनसीआर में कई वारदातें कर रहा था। और खोड़ा इलाके में भी वह दिल्ली में किसी वारदात करने की फिराक में था। हालांकि पूछताछ के बाद यह पूरी तरह से साफ हो पाएगा कि तौसीफ का मकसद क्या था। तौसीफ से अवैध हथियार भी बरामद कर लिए गए हैं। तौसीफ पर दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं । उसका साथी भागने में कामयाब हो गया है ।

ये भी पढ़ेंः एटा में 8 साल की बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या

ये भी पढ़ेंः जेई के फ्लैट में ले जाकर ड्राइवर ने किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें