उत्तर प्रदेश के गोंडा जिला के थाना कटरा बाजार क्षेत्र के ग्राम पहाड़ापुर में गुरुवार की सुबह भारतीय स्टेट बैंक की फ्रेंचाइजी सीएसपी संचालक की बदमाशों ने गोली मारकर करीब दो लाख रुपये से अधिक का कैश लूट लिया। घटना की सूचना पाकर मौके पर एसडीएम वीके प्रसाद सहित कई थानों की पुलिस व सीओ सहित एडिशनल एसपी पहुंचे। घायल सीएसपी संचालक को ग्रामीणों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कटरा बाजार में भर्ती कराया जहां से उसकी हालत गंभीर देख उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।

बताया जाता है कि बदमाशों ने उसे एक गोली सर पर और दूसरी गोली उसके पैर पर मारी जिससे वह गंभीर रूप से घायल है। पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने करनैलगंज कटरा बाज़ार मार्ग को जामकर पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इससे करीब तीन घंटे तक जाम लगा रहा। ग्रामीण लुटेरों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

[penci_blockquote style=”style-1″ align=”none” author=””]पिछले दो महीने ताबड़तोड़ हो रही लूट की घटनाएं[/penci_blockquote]
जानकारी के मुताबिक, गुरुवार सुबह लगभग साढ़े आठ बजे सीएसपी संचालक रोहित मिश्रा पहाड़ापुर बैंक के बगल स्थित आवास से बाहर निकल कर करनैलगंज में सीएसपी खोलने के लिए निकला था। इसी बीच अपाचे सवार तीन बदमाशों ने रोहित को गोली मार कर कैश लूट लिया। गोली पैर व सिर में लगी। घायल सीएसपी संचालक को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। लोगों में पुलिस के खिलाफ जबरदस्त आक्रोश है। बताया यह भी जाता है कि इसके पूर्व भी बदमाशों द्वारा कटरा बाजार थाने के सामने और कटरा करनैलगंज रोड पर 2 माह के भीतर करीब आधा दर्जन से अधिक लूट की घटनाएं अंजाम दी गईं। जिसमें पुलिस के कोई कार्रवाई न करने से लुटेरों के हौसले बुलंद हैं। फिलहाल पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”क्राईम की खबरें” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”up_crime_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें