उत्तर प्रदेश के हरदोई जिला के सण्डीला कोतवाली क्षेत्र में एक प्रधानपति की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गयी। हत्यारों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर उसे मौत के घाट उतार दिया और भीड़ भरे इलाके से वारदात को अंजाम देकर भाग निकले। यह घटना तब घटी जब प्रधानपति अपनी साली को दवा दिलाने सण्डीला जा रहे थे। दुस्साहसिक वारदात की जानकारी पाकर एएसपी ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। साथ ही मामले की जानकारी पाकर क्षेत्रीय भाजपा विधायक राजकुमार अग्रवाल भी अस्पताल पहुंचे और परिजनों से वार्ता की।

gram pradhan husband murder in sandila hardoi

जानकारी के मुताबिक, रविवार को दोपहर करीब 2; 30 बजे ग्राम आटामऊ की प्रधान गोमती के पति गोविन्द उर्फ छोटक्के (45) अपनी साली की दवा लेने के लिए संडीला के लिए निकले। जब वह अतरौली रोड पर पहुंचे तभी सण्डीला के निकट पहुंचते ही मुसेला के करीब दो बाइक पर सवार पांच लोगों ने उसको रोंक लिया और ताबड़तोड़ कई गोलियां मार दी। हत्यारे भीड़भाड़ वाले इलाके में तमंचा व असलहे लहराते हुए भाग निकले।

आसपास खेतों में काम राह रहे लोग दौड़े और परिजनों को सूचना देने के साथ पुलिस को सूचना देकर प्रधानपति को इलाज के लिए सीएचसी सण्डीला ले गए जहां चिकित्सक ने उसको मृत घोषित कर दिया। दिन दहाड़े घटना की वारदात से सनसनी फैल गयी। मामले की जानकारी पाकर एएसपी ज्ञानंजय सिंह भी मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की। मौके पर पहुंचे सण्डीला के प्रभारी कोतवाल वीके सिंह मौके पर पहुंचे।

परिजनों ने चार लोगों पर प्रधानी के चुनावी रंजिश को लेकर हत्या का आरोप लगाया है। एएसपी ज्ञानंजय सिंह का कहना है जल्द ही हत्यारो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा। कोतवाल प्रभारी बीके सिंह ने बताया कि परिजनों ने जिन आरोपियों के नाम बताए हैं उनकी तलाश के लिए पुलिस दबिश दे रही है। जल्द पुलिस सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी।

gram pradhan husband murder in sandila hardoi-1

दो गोली लगने की डॉक्टरों की पुष्टि

डाक्टरों के अनुसार, एक गोली गर्दन व सिर के बीच और दूसरी गोली सीने में मारी गई। मृतक के दो पुत्र व तीन पुत्रियां हैं।
मृतक के पुत्र शिवशंकर के अनुसार घटना को अंजाम देने वाले उसी के गांव के लोग हैं। यह विपक्षी पहले भी कई बार जान से मारने की धमकी दे चुके थे। बेटे ने बताया कि प्रधानी चुनाव की रंजिश पिता को मारा गया है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें