विकास खण्ड मलिहाबाद के प्रधान संघ द्वारा (guilty policemen) ग्राम पंचायत पुरवा की महिला प्रधान सरस्वती रावत और उनके पति पूर्व प्रधान रमेशचन्द्र रावत से विगत 22 अगस्त को कोतवाली में अभद्रता करने जाति सूचक शब्दों का प्रयोग करने से आक्रोशित ग्राम प्रधान भारी संख्या में तहसील प्रांगण में न्याय न मिलने तक अनिश्चित कालीन धरने पर बैठ गये थे।

नाका में होटल मालिक की गोली मारकर हत्या, आरोपी 2 घंटे के भीतर गिरफ्तार

  • तीन दिनों से चले धरने पर शुक्रवार को भाजपा से मोहनलालगंज सांसद कौशल किशोर, उपजिलाधिकारी, तहसीलदार, नायब तहसीलदार माल पहुंचे और पूरी घटना से रूबरू होते हुए घटना में दोषी दो पुलिसकर्मियों पर उच्चाधिकारियों से वार्ता करके कार्रवाई की बात कही। साथ ही कोतवाल टीपी सिंह पर एक सप्ताह में जांच कराकर कार्रवाई का आश्वासन दिया, और धरना समाप्त कराया।

अवैध निर्माण पर चला LDA का बुलडोजर, पथराव से टीम वापस भागी

  • वहीं धरने पर लोगों को समझाते हुए सांसद कौशल किशोर ने कहा कि प्रशासन ने एक सप्ताह में महिला प्रधान सरस्वती रावत व उनके पति पूर्व प्रधान रमेशचन्द्र से कोतवाली में पुलिसकर्मियों द्वारा अभद्रता करने वालो पर जांचकर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।
  • यदि एक सप्ताह में दोषी पुलिसकर्मियों (guilty policemen ) पर कार्रवाई नहीं होती तो आप लोगों के साथ मैं भी धरने पर बैठूंगा।

लखनऊ में रोडवेज बस में आगजनी, डेरा समर्थकों पर आग लगाने का आरोप!

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें