फतेहपुर जिले के कल्यानपुर थाना क्षेत्र में बारातियों से भरी एक बस पलट गई, जिसमें दूल्हे के पिता की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं आधा दर्जन से अधिक बराती गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जा रहा है कि 60 बारातियों से भरी बस को ले जाने वाला बस ड्राईवर नशे की हालत में था। घटना के बाद सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जानकारी के मुताबिक एक युवक की बारात कन्नौज से बनारस जा रही थी। जिसमें शामिल होने के लिए रिश्तेदार सहित अन्य लोग सवार थे। बस अभी कानपुर के कल्यानपुर थाना क्षेत्र के मौहार बक्सर रोड पर पहुंची ही थी कि अचानक अनियत्रित होकर पलट गई। जिसमें बस में सवार 60 लोग घायल हो गए। जिन्हें 108 एम्बुलेंस से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां सभी का इलाज चल रहा है।

एक ही बस में जा रही थी दो बारात

बारातियों के अनुसार कन्नौज जनपद से बनारस के लिए दो बारातें एक ही बस में जा रही थी। इस दौरान दूल्हे का पिता भी बस में सवार था। बताया जा रहा है कि बस चालक शार्ट कट रास्ते से निकलने के लिए बक्सर को उन्नाव रोड में ले गया। जहाँ बस अनियंत्रित होकर पलट गई। जिसमें दूल्हे के पिता की मौके पर ही मौत हो गई।

नशे में था बस चालक

बताया जा रहा है कि बस चालक शराब के नशे में था। जिस कारण यह हादसा हुआ। वहीं चिकित्सक ने बताया की हॉस्पिटल में 25 लोग आये है जिनमें से 20 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। जिनमें 8 की हालत नाजुक बनी हुई हैं, जिनका इलाज चल रहा हैं।

ये भी पढ़ेंः अमेठी में स्वास्थ्य कर्मचारियों की लापरवाही से आये दिन हो रही नवजात शिशुओं की मौत

ये भी पढ़ेंः महंगी साड़ी नहीं दिलाने पर युवती ने तेजाब पीकर दी जान

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें