कहते है कोई भी हादसा या दुर्घटना लापरवाही का ही नतीजा होता है. शायद इसी लिए कहा गया है ‘सावधानी हटी, दुर्घटना घटी’. ऐसी ही एक लापरवाही बदायूं में सामने आई है जहाँ जिला अस्पताल में दारोगा की लापरवाही से गोली चल गई. हालांकि ग़नीमत ये रही की इस लापरवाही ने किसी हादसे का रूप नहीं लिया.

क्या है पूरा मामला:

ये पूरा मामला 31 जुलाई का है जब दारोगा इतेश तोमर की लापरवाही से इमरजेंसी वार्ड म गोली चल गई.दरअसल दारोगा इतेश तोमर स्वास्थ्य कर्मियों को रिवाल्वर लगाना सिखा रहे थे तभी इसी दौरान गीली चल गई. गोली चलने से जिला अस्पताल में मची अफरा तफरी का माहौल हो गया. गोली चलने की ये पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई. हालाँकि गनीमत ये रही की इसमें कोई नुकसान नहीं हुआ.

मुठभेड़ के बाद घायलों को भर्ती कराने गया था दारोगा:

दारोगा इतेश कुमार एक मुठभेड़ में हुए घायलों को भारती कराने जिला अस्पताल गया था. जिसके बाद वो  वहां मौजूद स्वास्थ्य कर्मियों को गोली चलाना सिखाने लगा. इसी दौरान इमरजेंसी वार्ड में गोली चल गई. इस घटना में अस्पताल के कर्मचारी बाल-बाल बच गए.

कार्रवाई के लिए लिखा पत्र :

दारोगा इतेश तोमर पर कार्यवाही के लिए एसएसपी को पत्र लिकिहा गया है. बता दे की जिला अस्पताल में इमरजेंसी में रिवाल्वर से खिलवाड़ दरोगा इतेश कुमार उघैती में तैनात है.

अन्य ख़बरें:

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें