समाजवादी पार्टी कार्यालय के बाहर लगी एक बड़ी सी होर्डिंग चर्चा का विषय बनी हुई है। इस होर्डिंग में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और बसपा प्रमुख मायावती की फोटो लगी है। होर्डिंग में लगी फोटो पर लिखा है कि “हमारे पास गठबंधन है और बीजेपी के पास सीबीआई-अखिलेश यादव” इस होर्डिंग को समाजवादी छात्र सभा के प्रदेश उपाध्यक्ष दीपू श्रीवास्तव ने लगवाया है। उन्होंने होर्डिंग पर बड़ा बड़ा लिखवाया कि “सत्य परेशान हो सकता है पराजित नहीं” वहीं होर्डिंग के ऊपर डॉ. भीमराव आंबेडकर सहित कई नेताओं की फोटो लगी है। होर्डिंग को लेकर क्षेत्र में कई तरह की चर्चाएं हो रही हैं।

गौरतलब है कि अखिलेश यादव अपने ट्वीटर अकाउंट से अक्सर ट्वीट कर सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। उन्होंने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आगरा में जनसभा से पहले तंज भरा ट्वीट किया। अखिलेश ने ट्वीट कर तंज कसते हुए कहा है कि ” देश के प्रधान ताजमहल से प्रेम-मोहब्बत का पाठ पढ़कर जाएँगे और अपने आनंद-विहार के बाद यहाँ के आसपास के आलू, गन्ने और धान के किसानों के दुख-दर्द भी उनको याद आएँगे। दिल्ली से यूपी इतना दूर पहले कभी न था कि उसके बदहाल किसानों और व्यापारियों की देश के सिरमौर को ख़बर न हो।”

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”हिंदी की खबरें” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”post_tag” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें