हमीरपुर ज़िले में मनचलों के आतंक के चलते 11वीं  की छात्रा को स्कूल की पढ़ाई छोड़ कर घर के अंदर कैद होने को मजबूर होना पड़ा है । कई बार पुलिस से शिकायत करने बाद भी जब रोमियो के खिलाफ कार्यवाही नही हुई तो पीड़ित छात्रा पढ़ाई छोड़ अपना भविष्य दाव पर लगाते हुए घर मे बैठने को मजबूर हो गयी है ।

मुस्कुरा थाने के खडेगी का है मामला:

हमीरपुर ज़िले में मुस्कुरा थाने के खडेगी लोधन गाँव के रहने वाले एक किसान की 15 साल की बेटी पी एन वी इंटर कालेज  चिल्ली में 11 वी क्लास की छात्रा है वो रोज अपने गाँव से चिल्ली कालेज पढ़ने जाती है पर रास्ते मे भीम लोधी नाम का एक रोमियो रोज उसको रास्ते मे रोक कर छेड़ छाड़ करता है और मोबाइल में अश्लील बात करता है और उसकी बात ना मानने पर स्कूल के रास्ते से उठा ले जाने की धमकी देता रहता है ।

पुलिस ने नहीं की कार्रवाई तो छोड़ी पढ़ाई :

छात्रा और उसके पिता ने थाना मुस्कुरा और पुलिस अधीक्षक से कई बार इस मनचले रोमियो की शिकायत की पर जब पुलिस ने उस मनचले के खिलाफ कोई कार्यवाही नही तो मजबूर हो कर इस छात्रा को पढ़ाई छोड़ कर घर मे बैठना पड़ा है जिससे अब उसका भविष्य बर्बाद हो रहा है ।

लड़की की शादी तय हो चुकी है:

इतना ही नही जहां इस पीड़ित छात्रा की शादी तय हुई है ये सिरफिरा आशिक लड़के वालों को  भी भड़का रहा है जिससे इस छात्रा की पढ़ाई तो छूटी ही और अब शादी होने की भी दिक्कत आ गयी है.

अगर इस मनचले के खिलाफ पुलिस कार्यवाही कर उसे सलाखों के पीछे पहुंचा देती तो इस होनहार छात्रा को स्कूल की पढ़ाई छोड़ कर यू घर मे ना बैठना पड़ता ।

गाजियाबाद: डीएम कार्यालय के बाहर किसान ने किया आत्मदाह का प्रयास

 

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें