उत्तर प्रदेश के हरदोई जिला अधिकारी कार्यालय में उस समय हड़कंप मच गया जब एक दृष्टिहीन युवक आत्मदाह करने पहुंच गया। इससे पहले युवक अपने ऊपर तेल डालकर आग लगा पाता कि मौके पर मौजूद लोगों ने उसे उसे दबोच लिया। युवक बोतल में पेट्रोल लेकर पहुंचा था और उसने ऊपर कलेक्ट्रेट में अपने ऊपर तेल उड़ेल लिया। इससे मौके पर हड़कंप मच गया, लेकिन पुलिस और मौके पर मौजूद लोगों ने सजगता दिखाते हुए उसे दबोच दिया। इसकी सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और उसे हिरासत में लेकर कोतवाली ले गई। यहां उसके खिलाफ आगे की विभागीय कार्रवाई की गई।

जानकारी के मुताबिक, मामला मल्लावां कोतवाली क्षेत्र का है। यहां काजी बेला का रहने वाला शादाब पुत्र मोहम्मद सोमवार सुबह करीब 11:00 बजे हरदोई कलेक्ट्रेट में एक बोतल में पेट्रोल लेकर पहुंचा। यहां युवक ने अपने ऊपर पेट्रोल छिड़ककर खुद को जलाने का प्रयास किया। युवक को तेल छिड़कते देख मौके पर मौजूद लोगों ने उसे आग लगाने से पहले ही दबोच लिया। मौके पर मौजूद पुलिस उसे कार्यालय लेकर गई। यहां पुलिस को शादाब ने बताया कि उसके नंबर पर दो तीन साल पहले एक लड़की के मोबाईल नंबर से मिस्ड कॉल आयी थी।

मिस्ड कॉल पर उसने पलट के फोन किया तो वह एक लड़की का नंबर था। दोनों के बीच बातचीत का सिलसिला शुरू हुआ। इसके बाद दोस्ती प्यार में बदल गई। पीड़ित ने बताया कि पिछले दिनों लड़की ने दूसरी जगह शादी कर ली। इससे वह काफी आहत है। पीड़ित ने पुलिस ने अपनी प्रेमिका से मिलवाने की गुहार लगाई है। पीड़ित ने बताया कि वह जन्म से ही अंधा है। प्रेमिका द्वारा उससे सम्बन्ध तोड़ने से वह काफी आहत है। पीड़ित कई बार एसपी से भी प्रेमिका से मिलवाने की गुहार लगा चुका है। लेकिन कोई सुनवाई ना होने से उसने आत्मदाह की कोशिश की।

ये भी पढ़ें- 

बागपत: जेल में घुसकर कुख्यात मुन्ना बजरंगी की गोली मारकर हत्या

मुन्ना बजरंगी की पत्नी सीमा सिंह ने पहले ही हत्या की आशंका जताई थी

मुन्ना बजरंगी हत्याकांड: जेल की सुरक्षा पर उठे सवाल, जेलर सहित 4 पुलिसकर्मी निलंबित

सुनील राठी ने गोली मारकर की मुन्ना बजरंगी की हत्या: एडीजी जेल चंद्रप्रकाश

न्याय न मिलने से आहत महिला ने विधानसभा के सामने किया आत्मदाह का प्रयास

मुन्ना बजरंगी की हत्या पर स्व. कृष्णानंद राय की पत्नी अलका राय ने खुशी जताई

बरेली में मानवता शर्मसार : महिला के मुंह पर कालिख पोत कर बाजार में घुमाया

ये है कुख्यात सुनील राठी का इतिहास, मुन्ना बजरंगी की जेल में हत्या

किसी रसूखदार नेता या मुख्यमंत्री के इशारे पर हुई मुन्ना बजरंगी की हत्या- ‘आप’

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें