मौका था, दस्तूर था और सर्द मौसम की नजाकत भी। यह सर्द मौसम और भी रोमैंन्टिक हो गया जब पंजाबी गीतों का दौर चला। मौसम का बहार, लेके दिलों में प्यार, करने सबका जिया बेकरार, पंजाब से आए हार्डी सिंधु लखनऊ के दिलों को करने गुलजार। हल्की-हल्की सर्द हवाओं के बीच जब पंजाबी सिंगर हार्डी संधू ने पंजाबी में उनका गाया हुआ एक गीत ‘तू मेरे वाल तकदी, तू बैकबोन जट दी‘ गाया तो महफील तालियों के गड़गडाहट से गूंज उठा।

इसके बाद एक से एक पंजाबी गीत और बॉलीवुड गीतों को गाकर श्रोताओं को झूमने पर मजबूर कर दिया। सर्द शाम में और उत्साह से भरपूर श्रोताओें ने पंजाबी गीतों के तड़के का आनंद लिया। द फ्लाइंग सॉसर कैफे की शुक्रवार रात चल रहे इस कार्यक्रम में पूरा कैफे पंजाबी रंग में सराबोर नजर आई। जहां पर मशहूर पंजाबी सिंगर हार्डी संधू ने अपनी गायिकी का जलवे से सबको झूमाया। हार्डी की गायिकी ने एक तरफ जहां हर किसी का दिल जीत लिया तो दूसरी तरफ लोगों को थिरकने पर मजबूर कर दिया। डांस, मस्ती और धमाल का यह काॅकटेल देर रात तक जारी रहा।

यह भी पढ़ें: संघ का काम समाज में समरसता की स्थापना करनाः मोहन भागवत

बाॅलीवुड और पंजाबी गीतों का चला दौर

पंजाबी सिंगर हार्डी संधू ने जैसे ही ‘तू मेरे वाल तकदी, तू बैकबोन जट दी‘ सुनाया दर्शक दीर्घा में हूटिंग और तालियों से कैफे गूंजायमान हो गया। सिंगिंग का यह दौर जारी रहा है हार्डी ने एक से एक गाने गाकर अपनी कला का कद्रदानों का मान रखा। जिसके बाद सिंगर हार्डी ने अपना मशहूर गाना कर गई टल्ली-टल्ली, नई तेरी अंख टकीला शॉट‘ को पेश किया। हार्डी ने जब गायिकी का सिलसिला शुरू किया तो एक के बाद एक पंजाबी गानों से धमाल मचा दी। इसके बाद उन्होंने अच्छा चलता हूँ दुआओं में याद रखना गाना गया तो पूरा कैफे शोर से गूंज उठा। संधू ने अजे तक्क मेनू ऐसा यार नहियो मिल्या जिदे ते यकीन करां और ओ मुड़ के तो वेख सोणिए, मुंडा हॉर्न ब्लो करदा’ , न जी न जैसे गानों को सुनाया।

यह भी पढ़ें: दबंगों ने मचाया मौत का तांडव, सपेरे की मौत

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें