शामली में बोलेरो कार व पिकअप की आमने सामने की जबरदस्त भिड़ंत हुई है. जहाँ पर विपरीत दिशा से आ रही बोलेरो कार व टाटा पिकअप गाड़ी की आमने सामने की टक्कर में आधा दर्जन से अधिक कावड़िये घायल हुए है. जिनमें बोलेरो सवार घायल आधा दर्जन नागरिक हरिद्वार से धार्मिक यात्रा कर अपने घर लौट रहे थे. हादसे की सूचना पर पुलिस विभाग में हड़कम्प मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को थानाभवन सीएचसी में भर्ती करा दिया है. जहां पर सभी घायलों को उपचार चल रहा है।

बोलेरो कार व पिकअप की हुई भिडंत:

हादसा जनपद शामली के थाना थानाभवन क्षेत्र के NH-709B हाईवे का है. जहां पर शामली निवासी मंजू शर्मा अपने परिवार के साथ हरिद्वार में धार्मिक यात्रा पर गई थी. लेकिन जैसे ही वह थानाभवन के पास पहुंचे, तो सामने से आ रही एक टाटा मैजिक गाड़ी के साथ उनकी वाहन की जोरदार टक्कर हो गई.
टक्कर इतनी जोरदार थी कि टक्कर से दोनों वाहनों सवार करीब एक दर्जन कावड़िए घायल हो गए. भिड़ंत की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को थानाभवन की सीएचसी में भर्ती कराया, जहां पर उनका उपचार चल रहा है.

हरिद्वार से शामली लौट रहे श्रद्धालु: 

श्रद्धालु मंजू शर्मा ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ हरिद्वार से गाड़ी में वापस लौट रहे थे कि यहां पर उनकी गाड़ी की दूसरी गाड़ी से टक्कर हो गई, जिससे वह सभी लोग घायल हो गए.
एसपी शामली दिनेश कुमार ने बताया कि इस हादसे में तीन लोग ज्यादा गंभीर रूप से घायल हुए हैं, बाकी कुछ श्रद्धालुओं को हल्की चोटें आई है फ़िलहाल सभी को पुलिस ने स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया है।जो भी किसी पक्ष की तरफ से तहरीर आएगी उसी के अनुसार वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।

फ़तेहपुर: एससी-एसटी एक्ट के विरोध में सवर्ण संगठनों ने किया प्रदर्शन

शामली: टेलीफोन एक्सचेंज पर लगे तिरंगे को उतारने पर ग्रामीणों ने किया हंगामा

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें