हर्ष फायरिंग दर्दनाक हादसा

उत्तर प्रदेश में सभी जगह लोगों ने कल पुराने साल को अलविदा कहते हुए जम कर जश्न मनाते हुए नए साल 2018 का स्वागत किया. जहाँ कुछ लोगों शांति से इस जश्न को मना रहे थे, वहां ज्यादतर लोग पूरे हंगामे के साथ जश्न के नाम अपनी जान से भी खेलते नजर आये, लेकिन मैनपुरी में गृह प्रवेश के नाम पर मनाया जाने वाला जश्न कुछ ही देर में मातम में बदल गया और इस दिल दहला देने वाले हादसे ने वहां लोगों के होश उड़ा दिए हैं. जश्न के चलते एक शख्स की दर्दनाक मौत हो गई है.

जश्न बदल गया मातम में (हर्ष फायरिंग दर्दनाक हादसा):

आपको बता दें कि जनपद एटा के थाना अलीगंज के दहेलिया पूठ गांव से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां गृह प्रवेश में मनाए जा रहे एक जश्न के दौरान डीजे पर जम कर नाच गाना चल रहा था, लेकिन तभी यहाँ अचानक एक खौफनाक हादसा घटित होने से लोगों का दिल दहल जाता है.

ये भी पढ़ें, 31 आईपीएस अफसरों के प्रमोशन के आदेश जारी, इस साल ये बनेंगे डीजी

जीजा की मौत साला हुआ घायल:

बता दें कि गृह प्रवेश के नाम पर मनाये जाने वाले जश्न में डांस के समय फायरिंग की जा रही थी. जिससे जीजा और साले सहित दो लोगों की गोली लग जाती हैं. वहीँ इस हादसे में जीजा की मौत हो गई थी और उसका साला घायल हो गया.

जश्न के दौरान फायरिंग होने से इस खौफनाक घटना का शिकार हुए ये दोनों लोग मृतक युवक संदीप व घायल अजय मैनपुरी जनपद के रहने वाले है. बता दें कि ये दोनों अपने एक दोस्त दीपक शर्मा के गृह प्रवेश में शामिल होने गए थे. जहाँ इनके साथ जश्न के दौरान ये खौफनाक घटना घटित हो जाती है. वहीँ  घायल को मैनपुरी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़ें, संतुष्टि आयुर्वेदिक मेडिकल कॉलेज के खिलाफ मेडिकल के छात्रों का प्रदर्शन

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें