इलाहाबाद के कांग्रेस के नेता हसीब अहमद एक बार फिर अपने पोस्टर को लेकर चर्चाओं में हैं. हसीब अहमद आये दिन कोई न कोई पोस्टर वायरल करते रहे हैं. इसी कड़ी में नया पोस्टर पीएनबी घोटाले से जुड़ा है जिसमें पीएम मोदी पर निशाना साधा गया है. पोस्टर में पीएम मोदी को नीरव मोदी, माल्या और ललित मोदी के साथ दिखाया गया है.

कांग्रेस नेताओं ने पोस्टर वायरल कर पी एम को घेरा

देश के बैंको से हजारों करोड़ रूपये ठगी कर सीबीआई जाँच का सामने करने वाले विक्रम कोठारी और फरार चल रहे विजय माल्या, ललित मोदी और नीरव मोदी को लुटेरे बताने वाला पोस्टर इलाहाबाद के कांग्रेस के स्थानिय नेताओं ने जारी किया है. सोशल मीडिया पर ये पोस्टर तेजी से वायरल हो रहा है. ख़ास बात ये की ठगी के आरोपियों को PM मोदी का दोस्त बताते हुए पोस्टर का नाम “लुटेरे” लिखा गया है. ये पोस्टर कांग्रेस नेता हसीब अहमद और त्रिभुवन तिवारी द्वारा जारी किया गया है.

वायरल पोस्टर: रक्षमाम् प्रमोद जी

रक्षमाम् प्रमोद जी:

इलाहाबाद कांग्रेस के स्थानिय नेता और प्रमोद तिवारी के समर्थक माने जाने वाले हसीब अहमद द्वारा सोशल साइट्स पर एक पोस्ट वायरल किया गया था, जिसमें इलाहाबाद की सभी ऐतिहासिक धरोहरों के साथ सोनिया,राहुल,प्रियंका के अलावा प्रमोद तिवारी की बड़ी तस्वीर लगाई गई थी, साथ ही लिखा गया है. ”रक्षमाम् प्रमोद जी”. ख़ास बात ये की इस पोस्टर में फूलपुर लोकसभा का भी दृश्य नीचे दर्शाया गया था.

राहुल को लेकर भी कई पोस्टर बना चुके हैं हसीब अहमद

वैसे ये वही हसीब अहमद हैं जिनके कई पोस्टर पहले भी विवादों में रहे हैं. बाहुबली के रूप में राहुल गाँधी को दिखाने वाला पोस्टर भी इन्हीं के कारण चर्चा में आया था. हसीब अहमद ने हर मौके पर पोस्टर के जरिये जंग छेड़ी है.

इलाहाबाद में राहुल-प्रियंका का विवादित पोस्टर

PNB घोटाले पर पीएम पर निशाना:

बता दें कि पंजाब नेशनल बैंक में देश का बड़ा बैंकिंग घोटाला हुआ है. ये घोटाला करीब 11500 करोड़ रुपये से ज़्यादा का बताया जा रहा है. पीएनबी ने बुधवार को शेयर बाज़ार को मुंबई स्थित शाखा में इस घोटाले की जनाकारी दी. इस घोटाले में कारोबारी नीरव मोदी का नाम सामने आया है. पीएनबी ने बताया कि कुछ खाताधारकों को लाभ पहुंचाने के लिए लेन-देन की गई. इन लेन-देन के आधार पर ग्राहकों को दूसरे बैंकों ने विदेशों में क़र्ज़ दिए थे.

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें