वर्ष 2017 समाप्त होने में मात्र एक दिन शेष है, ऐसे में मेरठ पुलिस ने एक बार फिर से साहस का परिचय देते है कुख्यात 50,000 के इनामी बदमाश हसीन उर्फ मोटा को मुठभेड़ के दौरान मार गिराया और नए साल से पहले ही अपने खाते में एक और कामयाबी जोड़ ली है.

सूचना के आधार पर पुलिस ने मार गिराया बदमाश

मेरठ के परतापुर थाना इलाके का शताब्दी नगर देर रात्रि में उस वक़्त गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा जब पुलिस और बदमाशो में मुठभेड़ हो गई और दोनों ओर से फायरिंग हुई,  दरअसल पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम को सूचना मिली थी कि 50 हज़ार का इनामी हसीन उर्फ मोटा अपने एक साथी के साथ इलाके में किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं.

अस्पताल में मृत घोषित किया गया जख्मी बदमाश

सूचना के आधार पर पुलिस ने शताब्दी नगर में चेकिंग शुरू की तो तभी वहां बाइक सवार दो लोग दिखाई दिए जिन्हें रोकने की कोशिश की गई तो उन्होंने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी, जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोलियां चलाईं, पुलिस की गोलियों से बदमाश हसीन जख्मी हो गया और वो ज़मीन पर गिर गया लेकिन उसका साथी फरार हो गया. घायल को मेडिकल कॉलेज भेजा गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने मौके से बदमाश की पिस्टल, कारतूस और बाइक बरामद की हैं. फरार बदमाश की तलाश में पुलिस जुटी है.

दर्जनों आपराधिक मामलो में वांछित था मारा गया बदमाश

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मुठभेड़ में मारा गया बदमाश लिसाड़ीगेट थाना इलाके का रहने वाला था और वो लूट हत्या और डकैती जैसे दो दर्जन आपराधिक मामलो में वांछित चल रहा था. हालांकि मृतक बदमाश के पास से एक पहचान पत्र भी मिला जिसमे फरमान नाम लिखा था, इस पर एसपी सिटी ने कहा कि ऐसा संभव है कि बदमाश हसीन अपनी पहचान छुपाने के लिए इस तरह की पहचान पत्र साथ रखता हो.
UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें