समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता रहे नरेश अग्रवाल के पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल होने से हरदोई में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता काफी खुश हैं। बुधवार को सपा कार्यकर्ताओं ने पार्टी कार्यालय में गंगाजल छिड़ककर पवित्र किया। इतना ही नहीं कार्यकर्ताओं ने पार्टी कार्यालय में हवन भी करवाया। हवन के दौरान पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं ने कहा कि इस हवन को इसलिए कराया गया है ताकी जो भाजपा नेता (नरेश अग्रवाल) महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी करते हैं उनकी बुद्धि शुद्ध करने के लिए हवन कराया गया है।

नरेश के जाने से शुद्ध हो गई सपा

पिछले विधानसभा चुनाव में सवायजपुर से विधान सभा का चुनाव लड़ चुके पूर्व जिलाध्यक्ष और वर्तमान में सपा जिलाध्यक्ष पद के दावेदार पदम् राज सिंह यादव ‘पम्मू’ ने बताया कि हवन का कार्यक्रम उनके नेतृत्व में किया गया। उन्होंने कहा कि जब से नरेश अग्रवाल सपा में आये थे तब से पार्टी को एक रोग लग गया था। अब उनके पार्टी से जाने के बाद पार्टी पवित्र हो गई है। इसलिए समाजवादी पार्टी के जिला कार्यालय पर आज गंगाजल का छिड़काव किया गया। सपाइयों ने बुद्धि शुद्धि हवन के जरिये महिलाओं पर नेताओं द्वारा अभद्र टिप्पणी न करने की दुआ भी मांगी। पार्टी कार्यालय में यज्ञाचार्य ने हवन कराया। हवन के बाद सपाई बोले नरेश अग्रवाल के पार्टी में रहते हो पार्टी अशुद्ध हो गई थी अब फिर से सपा शुद्ध हो गई है।

नरेश अग्रवाल भाजपा में हुए शामिल हुए

गौतलब है कि समाजवादी पार्टी से राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल ने पिछली 12 मार्च 2018 को भारतीय जनता पार्टी के नई दिल्ली कार्यालय में भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली। उन्हें भाजपा पार्टी अध्यक्ष अमित शाह के स्थान पर केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने भाजपा की सदस्यता का प्रमाणपत्र दिया था। बता दें कि नरेश अग्रवाल का सपा ने टिकट काटा था। उनका कार्यकाल समाप्त हो रहा है। नरेश के भाजपा में शामिल होने से यूपी की राजनीति गरम हो गई थी।

ये भी पढ़ें- हरदोई में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, तीन बदमाश गिरफ्तार

ये भी पढ़ें- पुलिस चौकी के पास बदमाशों ने फीनिक्स मॉल के गार्ड को गोली मारी

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें