उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद जिला में स्थित नैनी जेल के भीतर से मोबाइल पर कॉल कर हाईकोर्ट के अधिवक्ता नसीम अहमद सिद्दीकी को गोली मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। धमकी भरी कॉल से वकील और उसका परिवार खौफजदा है। एसएसपी के आदेश पर पुलिस ने नैनी जेल में बंद हत्यारोपित एहतेशाम जैदी, उसकी बीवी रौशन जहां सिद्दीकी व अन्य के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

जानकारी के मुताबिक, कैंट थाना क्षेत्र के उंचवागढ़ी मुहल्ले में रहने वाले सगीर अहमद के बेटे नसीम अहमद हाईकोर्ट और जिला कचहरी में प्रैक्टिस करते हैं। उनका आरोप है कि कुछ दिन पहले साहिल कॉलोनी राजापुर निवासी रौशन जहां सिद्दीकी ने फोन करके उन्हें अपने घर बुलाया। उन्होंने समझा कि शायद किसी मुकदमे में मशविरा के लिया बुलाया गया है तो वह चले गए। घर पहुंचने पर रौशन ने फोन मिलाया और कहा कि उनके शौहर जैदी नैनी जेल में बंद हैं। कुछ बात करना चाहते हैं।

अधिवक्ता ने रौशन का फोन ले लिया तो जैदी ने नाम व पता पूछते हुए गाली-गलौज शुरू कर दी। धमकाया कि अगर मिकल्स कंपनी या उसके डायरेक्टर इजहार अहमद उर्फ रूमी के खिलाफ पैरवी नहीं बंद की तो अदालत जाते वक्त गोली मारकर हत्या करा दी जाएगी। यह काम वह जेल में रहते या बाहर आकर कर देगा। धमकी से अधिवक्ता परेशान हो गए।

ये भी पढ़ें-

मड़ियांव में किशोरी को अगवा कर गैंगरेप, ईंट से मुंह कूचा

छुट्टी पर आए ITBP के जवान ने की फांसी लगाकर की आत्महत्या

लखनऊ विश्वविद्यालय व डिग्री कॉलेजों में नया शैक्षिक सत्र शुरू

एक्शन में एसएसपी: पीड़ितों की खुद सुनी समस्याएं, गंदगी देख भड़के

किशोरों से सम्बंधित कानूनी नियमों को डीजीपी ने बारीकी से समझाया

विधानसभा के सामने महिला ने परिवार सहित किया आत्मदाह का प्रयास

बरेली में मानवता शर्मसार : महिला के मुंह पर कालिख पोत कर बाजार में घुमाया

ये है कुख्यात सुनील राठी का इतिहास, मुन्ना बजरंगी की जेल में हत्या

किसी रसूखदार नेता या मुख्यमंत्री के इशारे पर हुई मुन्ना बजरंगी की हत्या- ‘आप’

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें