उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में एक ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे घर में घुस गया। हादसा इतना भयानक था कि इस हादसे में एक युवक सहित एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं चार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस का कहना है कि हादसे की वजह का खुलासा नहीं हो पाया है, मामले की विस्तृत जांच की जाएगी।

आमने-सामने आ गए थे ट्रक और डंफर

अमेठी जनपद के जायस थाना अन्तर्गत गाँधी नगर में सोमवार की सुबह एक ट्रक और डंफर आमने-सामने आ गए। बताया जा रहा है कि तेज गति से आ रही मोरंग लदा ट्रक अचानक सामने से आ रही एक मिट्टी लदे डम्पर से आमने-सामने आ गये। ट्रक सामने से आ रही डंफर से बचने के लिए ट्रक को मोड़ दिया, जिसके कारण ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे घर में घुस गया। हादसा इतना भयानक था कि इस हादसे में एक युवक सहित एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चार अन्य लोग घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है।

ये भी पढ़ेंः दलित लड़की से दरोगा ने बस में की छेड़छाड़, यात्रियों ने की चप्पल से पिटाई

मामले की हो रही जाँच-

हादसे की सूचना मिलने पर जायस पुलिस मौके पर पहुंच गई पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायलों को इलाज के लिए अस्पताल रवाना किया। वहीं हादसे में मृत युवक व महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए अपने कब्जे में ले लिया। जांच अधिकारी ने बताया कि हादसे की वजह का खुलासा नहीं हो सका है मामले की विस्तृत जांच की जा रही है। बताया जा रहा है कि तेज गति से आ रही मोरंग लदा ट्रक अचानक सामने से आ रही एक मिट्टी लदे डम्पर से आमने-सामने आ गये थे।

ये भी पढ़ेंः अस्पताल में भर्ती लड़की से डॉक्टरों ने की छेड़खानी, घटना सीसीटीवी में कैद

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें