पुलवामा में हुई आतंकी घटना के विरोध में पूरे देश में आक्रोश है। इसी क्रम में रविवार को लखनऊ के अमीनाबाद स्थित पार्टी मुख्यालय से हिंदू समाज पार्टी के नेतृत्व में एक विरोध मार्च निकाला गया। यह विरोध मार्च अमीनाबाद से चलकर विधानसभा के सामने स्थित भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय पर समाप्त हुआ। विरोध यात्रा के दौरान सभी हिंदुस्तान जिंदाबाद तथा पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगा रहे थे।

हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी ने बताया कि 14 फरवरी को हुई पुलवामा में आतंकी हमले से पूरा देश और हिंदू जनमानस आहत है। भारत सरकार से पार्टी मांग करती है कि आतंक को समाप्त करने के लिए देश के अंदर जेहादी भी मुसलमानों को चिन्हित किया जाये। इससे आतंकवाद स्वयं ही खत्म हो जाएगा। इस घटना के विरुद्ध पाकिस्तान पर अतिशीघ्र कठोर कार्यवाही की जाए।

उन्होंने केंद्र सरकार से मांग की है कि जम्मू कश्मीर को आर्थिक मदद बंद कर 370 धारा हटाकर देश के मुख्यधारा से जोड़ा जाए। जिहादियों को अलगाववादियों को बिना किसी राजनीति के सीधा गोली मारने का आदेश दिया जाए अन्यथा हिंदू समाज पार्टी पूरे देश के देश में केंद्र सरकार एवं आतंकवाद के विरुद्ध लगातार धरना प्रदर्शन करती रहेगी।

उन्होंने बताया कि विरोध यात्रा से पहले राष्ट्रीय कार्यालय खुर्शीदाबाद में राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक हुई। जिसमें कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए। इसका नेतृत्व राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी ने ही किया। उन्होंने ऐलान करते हुए कहा कि पार्टी लगभग 100 सीटों पर लोकसभा चुनाव लड़ेगी। जिसमें 10 राज्य होंगे। उन्होंने कहा कि 14 फरवरी को पुलवामा में आतंकी घटना से पूरा हिंदू समाज आहत है।पार्टी भारत सरकार से मांग करती है कि आतंकवाद को जड़ से खत्म करने के लिए पूरे देश से जेहादी मुसलमानों को खत्म करें। विरोध यात्रा के दौरान भारी संख्या में प्रदेश के कई जिलों से आए लोग भी उपस्थित थे।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”हिंदी की खबरें” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”post_tag” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें