प्रतापगढ़ थाना कोतवाली नगर में एक गैंग रेप की घटना सामने आई है, कुछ दूसरे समुदाय के लड़को ने हिंदू महिला से गैंग रेप किया और उस का वीडियो बनाकर वायरल कर रहे है, इलाके में हुई इस घटना के बाद काफी तनाव है, पीड़ित ने पुलिस को तहरीर दे दी है, पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है, अभी आरोपी फरार है, जिसकी तलाश में पुलिस जुटी है.

मामला दूसरे समुदाय का होने की वजह से इलाके में काफी तनाव है…

पुलिस ने मामले की खोजबीन शुरु कर दी है मामला अलग- अलग समुदाय का होने की वजह से इलाके में काफी तनाव है, इन हालत में कोई बड़ा दंगा फसाद ना हो जाए इस लिए पुलिस प्रशासन काफी सख्त है, पुलिस ने रेप पीड़ित लड़की का बयान दर्ज कर लिया है.

क्या था पूरा मामला-

पीड़िता ने थाने में तहरीर दी है कि सफीक राइन ऊफ पहाड़ी सुत, हाजी बरकत , तथा एक निवासीगण जो प्रतापगढ़ के है जो काफी दिन से मुझ पर बदनियती रखते थे. घटना दिनांक 29.12.2017 को समय लगभग सुबह 10.30 का था उस वक्त मुझे घर में घुस कर बंधक बना लिया और घसीट कर कमरे में ले गये वहां पर तमंचा लगाकर बारी – बारी से मेरे साथ बलात्कार किया और जाते समय धमकी दी किसी को कुछ भी बताया तो जान से मार देगें.

डर की वजह से नही कर रहे थे शिकायत

पीड़िता का पति रोजी रोटी के सिलसिले में मजदूरी करता है इस लिए डर की वजह से शिकायत नही करा पाया, पीड़िता ने यह बताया की रेप करने वाला धार्मिक किस्म का आदमी है व धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए उसने फोटो व वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया है जिसे समाज में बहुत से लोगों ने देखा है. पीड़िता ने न्याय की गुहार लगाई है.

‘पीड़िता ने पुलिस को एक प्रार्थना पत्र सौपा में है जिसमें उसने घटना का पूरा ब्यौरा दिया साथ ही न्याय की गुहार लगाई है’

[foogallery id=”167131″]

 

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें