बॉलीवुड के दबंग खान को आज काले हिरण के शिकार मामले में जोधपुर न्यायालय में सजा सुनाई जानी है. जहाँ एक ओर 2 हिरण का शिकार करने पर उन्हें सजा मिलनी है, वही उनके एक अन्य केस के पीड़ित नही चाहते कि सलमान को सजा मिले. 2002 के हिट एंड रन केस का पीड़ित और उसका परिवार नही चाहता की सलमान जेल जाएँ. 

हिट एंड रन केस में टूट गये थे पीड़ित के पैर:

सलमान खान के बहुप्रचलित हिट एंड रन केस में गोंडा निवासी अब्दुल्ला के पैर टूट गये थे. अपने पैरो को गंवाने के बाद अब्दुल्ला का परिवार काफी मुश्किलों से जिंदगी जी रहा है. बीवी बच्चे किसी तरह गुजर बसर कर रहे है. बता दे कि साल 2002 में सलमान पर नशे की हालत में फुटपाथ पर सो रहे 5 लोगों को कुचल देने का आरोप था. जिनमें से एक शख्स की मौत भी हो गई थी. बहरहाल उस केस में बाद में सलमान बरी हो गये थे. बात में महाराष्ट्र सरकार ने हाई कोर्ट के फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में केस डेज करवाया था, जो अभी चल रहा है.

इसी केस में अब्दुल्ला ने भी अपने पैर गंवा दिए थे. जिसके बाद से उनके परिवार पर आर्थिक समस्याओं का बोझ बढ़ गया. लेकिन वह नही चाहते के सलमान को आज सजा मिले. पीड़ित अब्दुल्ला की पत्नी ने बताया की वह नहीं चाहती कि सलमान को सजा मिले. उनके मुताबिक काले हिरण के शिकार मामले में अन्य आरोपियों को कोर्ट ने बरी किया है, वैसे ही सलमान को भी बरी कर दिया जाये.

सलमान खान की वजह से इतनी परेशानी झेलने के बाद भी वो नही कहते के सलमान जेल जाएँ. अब्दुल्ला के परिवार की बस एक मांग है. अब्दुल्ला की पत्नी ने मुआवजे की मांग की है. परिवार की स्थिति पति के पैर टूटने के बाद से खराब है. अब मुआवजे से ही उनकी उमीदे लगी है.

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें